शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनUk में चला Thalapathy Vijay के स्वैग का जादू, Leo फिल्म की...

Uk में चला Thalapathy Vijay के स्वैग का जादू, Leo फिल्म की रिलीज से पहले ही हाउसफुल हो गए सभी शोज

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Thalapathy Vijay New Movie: साउथ इंडियन एक्टर थलपती विजय इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, उनकी पोपुलेरिटी का स्वैग फैंस के सिर चढकर बोलता है. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म लियो (Leo) को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. मूवी का यूजर्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे है जिसकी रिलीज डेट आउट होने के बाद उनकी एक्साइटमेंट सातवे आसमान पर पहुंच गई है. वहीं फिल्म ने यूके में एक और रिकोर्ड अपने नाम कर लिया हैं और तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है.

रिलीज से पहले ही बनाया दमदीर रिकॉर्ड

थलपती विजय के फैंस हर जगह मौजूद हैं, इस बात की तस्दीक हाल ही में सामने आ रही खबर कर रही है. बता दें कि फिल्म 19 अक्टुबर 2023 को धमाल मचाने के लिए सिनेमाघरों में आने वाली है. मूबी लियो को यूके में भी रिलीज किया जाएगा, जिसने एडवांस बुकिंग के मामले में बाकी सब को पीछे छोड़ दिया है. इसके 42 दिन पहले ही अकेले यूके में दस हजार टिकट बुक हो चुके हैं. वहीं मूवी को लेकर लोगों की दिवानगी यह साफ बता रही है कि लोग इसे लेकर कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं.

धांसू है स्टार कास्ट

आपको बता दें कि लियो मूवी को लोकेश कानागराज ने डायरेक्ट किया है, वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी दमदार है. इसमें थलपति विजय लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं साथ ही तृषा कृष्नन भी सभी का ध्यान खीचने के लिए एक बार फिर स्क्रीन पर आने जा रही हैं. फिल्म में संजय दत्त भी अपनी एक्टिंग का तड़का दिखाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें विजय का एक अलग ही स्टाइल दिख सकता है जिस वजह से यह मूवी बाकी सभी के रिकॉर्ड्स को तोड़ कर नए रिकोर्ड अपने नाम कर सकती है. साथ ही इस खबर को सुनकर भी फैंस काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories