शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनब्लॉकबस्टर देने के बाद राजनीति की पारी खेलते दिखेंगे Thalapathy Vijay! क्या...

ब्लॉकबस्टर देने के बाद राजनीति की पारी खेलते दिखेंगे Thalapathy Vijay! क्या इस फिल्म में अंतिम बार दिखाएंगे अदाकारी

Date:

Related stories

Thalapathy Vijay: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लंबे समय से वह साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचाने में कामयाब हुए हैं। इस बीच उन्हें लेकर पिछले कुछ समय से लगातार खबर आ रही है कि वह अब एक्टिंग को विराम लगा कर राजनीति में अपना करियर बनाते नजर आएंगे। इस बारे में वैसे तो अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है लेकिन पिछले दिनों जब वह एक नेता से मुलाकात करते हुए नजर आए तो इस खबर को हवा दी गई। कहा जा रहा है कि वह जल्द फिल्मों से ब्रेक लेते हुए दिखेंगे।

आखिर क्यों हुआ अटकलों का बाजार गर्म

दरअसल 11 जुलाई को चेन्नई में पनियूर ऑफिस में विजय मक्कल इयक्कम से मुलाकात करते हुए नजर आए थे। नेता से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि विजय बहुत जल्द राजनीति में अपना हाथ आजमाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि तमिलनाडु में पदयात्रा की भी तैयारी करने में विजय जुट चुके हैं और ऐसे में वह राजनीति के जरिए अब लोगों के बीच चर्चा में आना चाहते हैं। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि 2024 से लेकर 2026 तक विजय राजनीति पर फोकस करना चाहते हैं।

किस अंतिम फिल्म में नजर आएंगे विजय

कुछ रिपोर्ट की मानें तो थलापति विजय की ‘लियो’ अंतिम फिल्म हो सकती है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन, तृषा जैसे कई फिल्म स्टार्स नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी विजय सेतुपति की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है और इससे पहले यह भी बताया जा रहा है कि विजय की अंतिम फिल्म लियो नहीं बल्कि एक अनाम फिल्म है। अब ऐसे में फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर सच में विजय क्या एक्टिंग से ब्रेक लेकर राजनीति में अपना दम दिखाएंगे।

हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार हैं विजय

गौरतलब है कि थलापति विजय साउथ के सुपरस्टार में से एक हैं। मोस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है और अपनी फीस लेने के लिए जाने जाते हैं। वह एक फिल्म के लिए 100 करोड़ से ज्यादा चार्ज करते हैं। वहीं पॉपुलैरिटी को बढ़ते हुए देख वह अपनी फीस भी बढ़ा रहे हैं लेकिन यह भी सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories