मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनThank You For Coming trailer: भूमि सहित गर्ल गैंग ने लगाया मस्ती...

Thank You For Coming trailer: भूमि सहित गर्ल गैंग ने लगाया मस्ती से तड़का, शहनाज और करण कुंद्रा को देख उछल पड़े लोग

Date:

Related stories

Thank You For Coming trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी खूबसूरती से लेकर स्टाइल तक को लेकर लगातार चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस बॉलीवुड में तो डेब्यू कर चुकी है और ऐसा लग रहा है मानो उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स मौजूद है। फिलहाल शहनाज भूमि पेडनेकर और अपनी गर्ल गैंग के साथ ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे फैंस से काफी प्यार मिल रहा है। कहने में दोराय नहीं है कि फिल्म का ट्रेलर वाकई काफी मजेदार और खास है जिसे देखने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। कई स्टार्स तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है इस ट्रेलर में खास

जहां तक इस ट्रेलर की बात करें तो यह कई मायनों में काफी खास है जिसे देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हो गए। लोग फिल्म की कहानी जानने के लिए बेताब है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर कुशा कपिला, शहनाज गिल, डॉली सिंह, शिवानी बेदी, करण कुंद्रा और अनिल कपूर जैसे स्टार कास्ट नजर आ रहे हैं। रिया कपूर के प्रोडक्शन में बन रही ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ फिल्म 6 अक्टूबर को थिएटर में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस ट्रेलर में भूमि छा रही हैं। कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसे देखने के बाद आप भी सोचने लगेंगे। ट्रेलर में स्काई हेल्थ में मर्यादाएं पर होती हुई नजर आ रही है और यह काफी अलग कहानी है।

यहां देखें ट्रेलर:-

ट्रेलर लॉन्चिंग में छा गई ये हसीनाएं

इससे पहले पहले लॉन्चिंग का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें शहनाज गिल अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आई थी। इस दौरान वह ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आई। वहीं भूमि व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही थी।कुशा कपिला ऑल रेड लुक में कहर बरपाती हुई दिखाई दी। इस वीडियो को देखने के बाद लोग गर्ल गैंग पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories