सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरVikrant Massey के किराया न देने पर भड़क उठा कैब ड्राइवर, कहा...

Vikrant Massey के किराया न देने पर भड़क उठा कैब ड्राइवर, कहा “आप इतना पैसा कमाते..

Date:

Related stories

Vikrant Massey: विक्रांत मेस्सी उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में कई उतर चढ़ाव देखने के बाद सफलता की सीढ़ियां चढ़ना शुरू किया है। यहीं एक्टर की लेटेस्ट फिल्म 12th फैल के बाद उन्हें अंधा फेम और सराहना मिली जिसके बाद उन्हें कई इंटरव्यू में भी देखा गया। उनके उन इंटरव्यूज से यह साफ हुआ कि उनका स्वभाव बाकी एक्टर्स के मुकाबले काफी शांत और सटल है। इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आ रही है जिसे देख इस बात पर यकीन करनी थोड़ा मुशिकल होगा। दरसल, इस वीडियो में एक्टर ड्राईवर से किराय के लिए लड़ते और उससे बहस करते नजर आ रहे हैं। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

ड्राइवर संग भीड़ बैठे Vikrant Massey

हाल में instantbollywood नमक एक अकाउंट द्वारा विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह ड्राइवरसे किराया बढ़ाने पर झगड़ते और उनसे बहस करते नजर आ रहे हैं। आसन शब्दों में बतया जाए तो, जब विक्रांत कैब में बैठे थे तब किराया 400 रुपए था लेकिन, जब वह अपनी डेस्टिनेश पर पहुंचे तो ड्राईवर और कंपनी द्वारा किराया बढ़ा दिया गया। लेकिन यह बात एक्टर को पसंद नहीं आई जससे वह ड्राइवर से सवाल करते और उनसे इसकी वजह जानने के लिए बहस करने लगे।

ड्राइवर ने लगाए एक्टर पर आरोप

यहीं आपको बता दें, इस बहस और वीडियो बनाने के दौरान ड्राइवर ने एक्टर पर कई बड़े आरोप लगाए और कहा “मेरा नाम आशीष है मैं एक कैब ड्राईवर हूं मैंने अपने पैसेंजर को उनकी लोकेशन पर पहुंचा दिया है लेकिन वह मुझे पैसे नहीं दे रहे और बहस बाजी कर रहे हैं। और यही नहीं वो मेरे से गाली गलोच भी कर रहे हैं।

विक्रांत ने लिया समझदारी से काम

इसी बीच एक्टर घबराए नहीं और अपने हक के लिए कहते दिखे। “मैं पैसे दूंगा मैंने कब मन किया पर जब मैं बैठा था किराया 400 था और अब अचानक से पैसे बढ़ कैसे जाएंगे भाई। इस पर जब ड्राईवर ने कहा “आप इतना पैसा कमाते हैं जरा किराया नहीं दे सकते” उसके जवाब में विक्रांत ने कहा “मेहनत से कमाते हैं तुम कमाओ या मैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories