Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनShivani Kumari: घरों में बर्तन धोने से लेकर बिग बॉस तक का...

Shivani Kumari: घरों में बर्तन धोने से लेकर बिग बॉस तक का सफर, शिवानी की कहानी सुन भर आएंगी आंखें

Date:

Related stories

Shivani Kumari: इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी Bigg Boss OTT 3 में आ कर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। लोग उनकी देसी भाषा और नटखट अंदाज को देखना काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं। अगर आप भी उन्हें देखना पसंद करते हैं तो, आज हम आपके लिए उनकी दुखों और मुसीबतों से भरी कहानी लेकर आए हैं जिसे सुन आप भी भावुक हो उठेंगे।

घरों में बर्तन धोने जाती थीं Shivani Kumari

रियलिटी शो में नजर आ रही शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के काफी छोटे अरियारी गांव से ताल्लुक रखती हैं। शिवानी ने अपने एक रीसेंट इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए और बताया कि, उन्होंने काफी ज्यादा बुरा समय देखा है जहां उनके पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, जब उन्हें खाने के लिए कुछ नहीं मिलता था तब वह लोगों के घरों में जाकर बर्तन धो देती थीं, झाड़ू लगा देती थीं, यही नहीं वह छोटी सी उम्र में खाने के लिए लोगों के कपड़े तक धोने जाती थीं। शिवानी का यह इंटरव्यू वीडियो “जोश Talks” द्वारा शेयर किया गया है।

पढ़ने का शौक रखती थीं शिवानी

जैसा कि आप सभी जानते हैं शिवानी ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हैं लेकिन, उन्होंने अपने इंटरव्यू में यह बताया कि वह बचपन से ही पढ़ने का शौक रखती थीं लेकिन, घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण कभी पढ़ नहीं पाई।

ऐसे चमकी इन्फ्लुएंसर की किस्मत

बताते चलें शिवानी ने खुद इस बात का खुलासा किया और बताया कि, उनकी किस्मत केवल एक वीडियो से चमकी है। दरअसल, शिवानी को फोन चलाना नहीं आता था लेकिन, दूसरों को देखने के बाद उन्होंने अपनी मां से छुपकर एक फोन खरीदा और टिक टॉक वीडियोज बनाने लगीं। जब टिक टॉक बैन हुआ तो, उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया और वह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया। उस एक वायरल वीडियो ने उनकी किस्मत बदल दी और वह फेमस हो गईं।

शो में धूम मचा रही हैं शिवानी

इसी के साथ आपको बता दें इन दिनों शिवानी शो में काफी ज्यादा गर्दा उड़ा रही हैं। वह शो में दूसरे घर वालों का सामना डटकर कर रही हैं, जिससे लोगों को यह न लगे कि वह एक छोटे से गांव से हैं और उनका समाना नहीं कर सकती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories