शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनविक्रांत मेसी की फिल्म The Sabarmati Report के मेकर्स ने 'साबरमती एक्सप्रेस'...

विक्रांत मेसी की फिल्म The Sabarmati Report के मेकर्स ने ‘साबरमती एक्सप्रेस’ की दुखद घटना में जान गंवाने वालों को खास वीडियो के जरिए दी श्रद्धांजलि!

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

The Sabarmati Report: ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के निर्माता तैयार हैं एक दिल को झकझोर देने वाली कहानी लाने के लिए जो 27 फरवरी 2002 की सुबह साबरमती एक्सप्रेस में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास गुजरात के भारतीय राज्य में घटित हुई घटनों की कहानी सुनती है।

The Sabarmati Report वीडियो में दिखी खास झलक

3 मई 2024 को इसकी रिलीज के लिए तैयारी हो रही है, मेकर्स एक वीडियो के ज़रिये सबको इस दिलचस्प कहानी में ले जा रहे हैं, जिसमें उन लोगों को समर्पित किया गया है जो इस दुखद घटना में अपनी जान खो दी थी।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक प्रभाग, विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा ने काम किया है। यह रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories