Home मनोरंजन मोस्ट अवेटेड फिल्म Kingdom of the Planet of the Apes के प्रमोशन...

मोस्ट अवेटेड फिल्म Kingdom of the Planet of the Apes के प्रमोशन ने खड़े किए फैंस के रौंगटे, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप

Kingdom of the Planet of the Apes के प्रमोशन वीडियो ने पूरे इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है चलिए जानते हैं आप इसे कब और कहां देख सकते हैं।

0
Kingdom of the Planet of the Apes
Kingdom of the Planet of the Apes

Kingdom of the Planet of the Apes: कई मूवीज ऐसी होती हैं जिसे देखने के लिए हम बेसब्री से इंजतार करते हैं। और उन्हीं शानदार मूवीज में से एक है Kingdom of the Planet of the Apes जो कल यानी 10 मई 2024 को रिलीज़ होने जा रही है। यहीं आपको बता दें, फिल्म एक 3 पार्ट्स पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं जिसने अपने शानदार कंसेप्ट से कर किसी को हैरान कर दिया है। और यह अपकमिंग फिल्म इसका 4th पार्ट है। बता दें, इन सीनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह वायरल हो रही है जिसमें मूवी की कास्ट लॉस एंजल्स के वेनिस बीच पर प्रमोशन कर रहे हैं। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

प्रोमोशन वीडियो ने खड़े किये फैंस के रौंगटे

बीते कई दिनों पहले ट्विटर पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही थी जिसमें किंगडम ऑफ़ द प्लानेट ऑफ़ द एप्स के सभी सितारे अपने फिल्म के किरदार में घोड़ों पर राइड करते और लॉस एंजल्स के वेनिस बीच फिल्म का बेहद शानदार अंदाज में प्रमोशन करते दिख रहे हैं। यहीं इस वीडियो ने आते ही पूरे इंटरनेट की दुनियां में सुनामी ला दी है जिसे देख हर कसी के रौंगटे खड़े हो गए हैं।

इतने करोड़ में बनी है फिल्म

अगर आप इसके 3 पार्ट्स देख चुके हैं तो, आपको पता ही होगा कि फिल्म की स्क्रीनिंग कितनी शानदार और हैरान करने वाली है। यहीं आपको जानकारी के लिए बता दें, किंगडम ऑफ़ द प्लानेट ऑफ़ द एप्स को वेस बॉल ने डायरेक्ट तो, जो हार्टविक ने प्रोड्यूस किया है। यहीं आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि, फिल्म को कुल 160 -165 मिलियन डॉलर में तैयार किया गया है।

कहां देखें

अगर अप इसे देखना चाहते हैं तो, आपको कहीं जाने के जरुरत नहीं बल्कि आप इसे अपने घर के किसी भी करीबी सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version