रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर इस दिन करेगा ग्रैंड...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर इस दिन करेगा ग्रैंड एंट्री, पोस्टर में दिखा सलमान खान का खास लुक

Date:

Related stories

भाई जान भी नहीं बचा सके Pooja Hegde का लगातार फ्लॉप होता करियर! अब क्या करेगी सलमान की एक्ट्रेस

Pooja Hegde: ने साउथ की फ़िल्मों से अपने करियर की शुरूवात की थी। एक समय उनके पास काम की कमी नहीं थी। अब काफी समय से एक हिट को तरस रही हैं

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: 100 करोड़ में शामिल होने से पहले सलमान को मिला तगड़ा झटका, इस गाने ने बढ़ाई मुसीबत

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म के गाने पर बवाल शुरू है। बच्चों से जुड़े संगठन ने इस गाने को लेकर एक ओपन लेटर लिखा है और कहा है कि किसी भी फिल्म या गाने में बच्चों की चीजों को शामिल करने से पहले सोचना चाहिए क्योंकि यह काफी संवेदनशील मुद्दा है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के दिन आने को पूरी तरह तैयार है। उनकी फिल्म का एक गाना ‘येंतम्मा’ भी रिलीज हो गया है। इस गाने में अभिनेता सलमान खान साउथ के एक्टर के साथ में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं भाईजान सलमान खान के फिल्म का इंतजार उनके फैंस भी बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म से जुडी एक और बड़ी अपडेट आ रही है। सलमान खान ने इसके ट्रेलर को लेकर जानकारी दी है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इसके ट्रेलर को लेकर डेट दिया हुआ है।

यहां जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

अभिनेता सलमान खान अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज करने को लेकर काफी उत्सुक है। ऐसे में उन्होंने शनिवार को इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान के अपने साथ पूजा हेडगे नजर आ रही है। वहीं नीचे 10 अप्रैल ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख लिखी हुई है। उनके फैंस को काफी समय से इसके ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार था। ऐसे में अब ये इंतजार खत्म होते हुए दिखाई दे रहे है।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

फिल्म में दिखेंगे ये स्टार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस फिल्म को लेकर ये जानकारी दी गई है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म के डारेक्टर फरहाद सामजी हैं। बताया जा रहा है कि यह तमिल भाषा में बनी मूवी वीरम से मिलती जुलती है। इसके साथ ही इस फिल्म में अभिनेत्री का किरदार पूजा हेगड़े निभा रही है। अगर इस फिल्म में अन्य किरदार की बात करें तो इसमें शहनाज गिल, पलक तिवारी राघव जुयाल दिखाई देने वाले हैं। वहीं साउथ के स्टार राम चरण के गाने में आ जाने से ये फिल्म और भी बेहतरीन हो गई है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories