बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra Pre-Oscar Party में इन सितारों ने की शिरकत, यहां देखें...

Priyanka Chopra Pre-Oscar Party में इन सितारों ने की शिरकत, यहां देखें Exclusive तस्वीरें

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra Pre-Oscar Party: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना ली है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में एक प्री ऑस्कर पार्टी दी है जहां उन्होंने ऑस्कर 2023 में नोमिनेट हुए सितारों को इनवाइट किया है। 12 मार्च 2023 को लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में 95वां ऑस्कर अवार्ड आयोजित किया जाएगा।

इन सितारों ने दी शिरकत

ऑस्कर 2023 काफी अहम होने वाला है क्योंकि इसमें “आरआरआर” फिल्म के गाने “नाटू-नाटू” को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की है। इस पार्टी में प्रियंका के पति, अभिनेता-गायक निक जोनास, प्रीति जिंटा, जूनियर एनटीआर सहित अन्य लोग उपस्थित थे। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से बादल हो रहे हैं। बता दें कि इस पार्टी में प्रीति जिंटा से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक नजर आई। वही जूनियर एनटीआर सहित RRR फिल्म के कई कलाकार भी प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में नजर आए। ‌

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा का कातिलाना लुक

इस पार्टी में प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने अपनी इस ग्रैंड पार्टी के लिए वाइट कलर का आउटफिट चुना। इस वाइट कलर के ऑउटफिट में प्रियंका बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने 2 पीस ड्रेस के साथ एक फरर वाली जैकेट भी कैरी की है। वहीं ऊपर उन्होंने क्रॉप टॉप और नीचे एक फिश कट वाली स्कर्ट पेयर की है।

Also Read: Ind vs Aus: फैंस को याद आए ऋषभ पंत, जमकर लगाए नारे, देखें वीडियो क्लिप

प्रियंका चोपड़ा ने दी स्पीच

इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में आने वाले युवाओं के लिए एक स्पीच भी दी। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे कम्युनिटी उनके पीछे खड़े होकर और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें समर्थन देगी। प्रियंका ने कहा कि, “पिछले साल की घटना समान विचारधारा वाले लोगों के एक साथ आने और कहने से हुई आप जानते हैं कि हमारे पास कुछ ऐसा होना चाहिए जहां दक्षिण एशियाई कम्युनिटी महसूस कर सकी कि यह उनका है।”

Also Read: Hyundai की इस नई SUV को खरीदने के लिए चाहिए किस्मत, फीचर्स देख कहेंगे -वाह क्या कार है?

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories