bhojprui

Aamrapali Dubey: आजकल हर तरफ भोजपुरी फिल्मों और भोजपुरी अभिनेत्रियों का दबदबा देखने को मिल रहा है। अम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह तक हर कोई इन भोजपुरी अभिनेत्रियों का जबरन फैन हो गया है। बता दें कि, आजकल भोजपुरी अभिनेत्रियों के चाहने वालों की तादाद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअ से देखी जाती है। ऐसे में आज हम कुछ ऐसी भोजपुरी अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कयामत ला दी है।

अक्षरा सिंह

इस कड़ी में पहला नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का आता है। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। बता दें कि, इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के 5.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेसस में पापुलैरिटी की लिस्ट में दूसरा नाम मोनालिसा का आता है। बता दें कि, मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी है। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 5.3 मिलियन है। मोनालिसा मौजूदा समय में बेकाबू को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आम्रपाली दुबे

इस कड़ी में तीसरा नाम आम्रपाली दुबे का आता है। निरहुआ के काम करने के बाद पॉपुलर होने वाली अमरपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है। बता दें कि उनके राम पर 3.4 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Also Read: IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने ट्रैविस हेड को किया बोल्ड, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अंदाज में मनाया जश्न, देखें क्लिप

रानी चटर्जी

सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिंग और अपने बयानों को लेकर सुर्खिया बटोरने वाली रानी चटर्जी का भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम काफी फेमस है। बता दें कि, उन्हें भोजपुरी सिनेमा की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बुलाया जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Also Read: टेक मार्केट में आया भूचाल! OnePlus 40 inch FHD Smart TV को मात्र 3167 रूपए में खरीदने का आखिरी मौका, जल्दी करें

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि...