सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने ट्रैविस हेड को किया बोल्ड, क्रिस्टियानो...

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने ट्रैविस हेड को किया बोल्ड, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अंदाज में मनाया जश्न, देखें क्लिप

Date:

Related stories

Ind vs SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मो. सिराज का ‘सिक्सर’! बल्लेबाजों ने टेक दिए घुटने; देखें स्कोर कार्ड

Ind vs SA 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है जहां आज केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच खेला जा रहा हैं।

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले एकदिवसीय मैच में मेजबान टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की। ऑस्ट्रेलिया की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। ऑस्ट्रेलिया का बैटिंग ऑर्डर पहले वनडे में नहीं चल सका और पूरे 10 विकेट सिर्फ 188 रनों पर ही गिर गए। विकेट लेने की शुरुआत मोहम्मद सिराज ने की, जिन्होंने ट्रैविस को बोल्ड करके भारत को पहली सफलता दिलाई। दूसरे ओवर में सिराज ने हेड को चलता कर दिया।

विकेट गिरने के बाद कोहली ने रोनाल्डो के अंदाज़ में किया सेलिब्रेट

पहला विकेट गिरने के बाद मोहम्मद सिराज और विराट कोहली ने शानदार जश्न मनाया। दोनों ही क्रिकेटर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में एक साथ खेलते हैं। दोनों ने पुर्तगाली फुटबॉलर रोनाल्डो की ट्रेडमार्क शैली में विकेट का जश्न मनाया। इस जश्न का एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया था।

मिचेल मार्श की पारी ने ऑस्ट्रेलिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया

ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में करारा झटका लगा। सलामी बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड जल्दी आउट हो गए। उसके बाद लाबुशेन भी कुछ खास नहीं कर सकें। दूसरा विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ ने मिचेल मार्श का साथ देकर पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन वे भी क्रीज़ पर ज़्यादा देर तक नहीं टिक सकें। दूसरा विकेट गिरने के ठीक बाद,ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ा गई क्योंकि उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए।

Also Read: IND VS AUS ODI: VIRAT KOHLI पर भी चढ़ा NAATU-NAATU का खुमार, मैदान पर जमकर थिरके, देखें VIDEO

सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज़्यादा रन बनाए।

उन्होंने 124.62 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 81 रन बनाए। उन्होंने कुल 65 गेंदों का सामना किया। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 5 लगाए। रवींद्र जड़ेजा ने पारी के 20वें ओवर में मिचेल मार्श का विकेट लिया। मार्श के अलावा जोस इंगलिस ने 26 रन बनाए जबकि कप्तान स्टीव स्मिथ ने 30 गेंदों में 22 रन बनाए। भारत के लिए, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि रवींद्र जडेजा ने दो विकेट लिए।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories