शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सकाउंटी क्रिकेट में केंट टीम के लिए पांच मैच खेलेंगे Arshdeep Singh,...

काउंटी क्रिकेट में केंट टीम के लिए पांच मैच खेलेंगे Arshdeep Singh, राहुल द्रविड़ ने दिया था सुझाव

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Arshdeep Singh: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह आने वाले सीज़न में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की सलाह पर इंग्लिश काउंटी टीम केंट के लिए खेलेंगे। इससे उनके टेस्ट क्रिकेट खेलने की शैली में काफी सुधार आएगा। अभी तक वे अंतराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट मैच नहीं खेले है। अर्शदीप सिंह ने पिछले नवंबर में न्यूजीलैंड में अपना वनडे डेब्यू किया था। अर्शदीप सिंह जून और जुलाई का पूरा महीना भी केंट में बिताएंगे।

अर्शदीप सिंह काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर है उत्साहित

अर्शदीप सिंह ने कहा कि वे केंट टीम के सदस्यों और समर्थकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। राहुल द्रविड़ ने उन्हें पहले ही बता दिया है कि केंट क्रिकेट क्लब ऐतिहासिक क्लब है। कई दिग्गज क्रिकेटर केंट के लिए खेल चुके हैं। ”

29 अंतराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं अर्शदीप

Also Read: IND VS AUS ODI: VIRAT KOHLI पर भी चढ़ा NAATU-NAATU का खुमार, मैदान पर जमकर थिरके, देखें VIDEO

अर्शदीप ने अब तक भारत के लिए 29 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसमें 2022 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला आईसीसी T20 विश्व कप भी शामिल है। अर्शदीप सिंह ने अब तक सिर्फ सात ही फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। इन सात मैचों में उन्होंने कुल 25 विकेट झटके हैं। फर्स्ट क्लास मैचों में वे काफी किफ़ायती गेंदबाज़ साबित होते है। वे केवल 2.92 रन प्रति ओवर देते है।

केंट काउंटी ने की अर्शदीप के साथ जुड़ने की घोषणा

आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में अर्शदीप के टीम में शामिल होने पर खुशी जताई गई है। केंट के क्रिकेट निदेशक, पॉल डाउटन ने कहा, “अर्शदीप के पास काफी अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है। उनको गर्मी के मौसम में खेलने की आदत है। उन्होंने प्रदर्शित किया है कि उनके पास सफेद गेंद के साथ विश्व स्तरीय कौशल है, और मुझे पूरा विश्वास है कि वह काउंटी चैंपियनशिप में लाल गेंद से अपने कौशल का अच्छा उपयोग करेंगे।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories