रविवार, जून 23, 2024
होमख़ास खबरेंPavna Sport Ventures: पावना स्पोर्ट्स वेंचर्स ने साउथ एशियन हैंडबॉल फेडरेशन के...

Pavna Sport Ventures: पावना स्पोर्ट्स वेंचर्स ने साउथ एशियन हैंडबॉल फेडरेशन के सहयोग से महिला हैंडबॉल लीग किया लॉन्च

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Pavna Sport Ventures: एक ऐतिहासिक सहयोग में, पावना स्पोर्ट्स वेंचर्स ने बहुप्रतीक्षित महिला हैंडबॉल लीग की शुरुआत करने के लिए दक्षिण एशियाई हैंडबॉल फेडरेशन के साथ हाथ मिलाया है। यह घोषणा आज प्रतिष्ठित होटल ताज मान सिंह में की गई, जो महिला खेल के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

Pavna Sport Ventures की छत्रछाया में, महिला हैंडबॉल लीग खेल परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है, जो प्रतिभाशाली महिला एथलीटों को राष्ट्रीय मंच पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करेगी। यह पहल लैंगिक समानता को बढ़ावा देने और खेलों में समावेशिता को बढ़ावा देने के लिए Pavna Sport Ventures की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

Pavna Sport Ventures और साउथ एशियन हैंडबॉल फेडरेशन के बीच साझेदारी दृष्टि और उद्देश्य के सामंजस्यपूर्ण अभिसरण का प्रतीक है। अपनी-अपनी विशेषज्ञता और संसाधनों का लाभ उठाकर, दोनों संस्थाओं का लक्ष्य महिलाओं की हैंडबॉल की प्रोफ़ाइल को ऊपर उठाना और पूरे क्षेत्र में अगली पीढ़ी के एथलीटों को प्रेरित करना है।

महिला हैंडबॉल लीग प्रशंसकों, हितधारकों और व्यापक समुदाय से व्यापक ध्यान और समर्थन आकर्षित करने के लिए तैयार है। कौशल, रणनीति और एथलेटिकिज्म पर जोर देने के साथ, लीग दर्शकों और प्रतिभागियों के लिए रोमांचक प्रतिस्पर्धा और यादगार पल देने का वादा करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories