Home मनोरंजन Khatro ke Khiladi 14 में नज़र आएगा Bigg Boss17 का यह फाइनलिस्ट,...

Khatro ke Khiladi 14 में नज़र आएगा Bigg Boss17 का यह फाइनलिस्ट, जानें कौन हैं ये

Khatro ke Khiladi 14: टीवी के रियलिटी शो Bigg Boss17 नजर आने के बाद के बाद शो के इस फाइनलिस्ट का नाम खतरों के खिलाड़ी में के लिए कंफर्म कर दिया गया है।

0
Khatro ke Khiladi 14
Khatro ke Khiladi 14

Khatro ke Khiladi 14: हर बार की तरह इस बार भी टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss17 ने अपने क्रेजी फैंस को जमकर एंटरटेन किया। शो के इस सीजन में सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाने वाले सितारों के साथ-साथ कई बड़े टीवी सेलिब्रिटी ने भी खूब गर्दा उड़ाया था। लेकिन, उन सभी सितारों में से केवल इन 2 फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने ही अपनी पकड़ जामाए रखी और बाकी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ आगे निकल गए। यहीं अगर आप भी इन दोनों के फैंस में से एकहैं तो, आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। जहां आप अपने फेवरेट को शो के बाद एक बार फिर टीवी पर धूम मचाते यानी टीवी के अपकमिंग शो Khatro ke Khiladi 14 में देख पाएंगे। चलिए अब जानते हैं कि, वह खिलाड़ी आखिर कौन है।

Khatro ke Khiladi 14 में नजर आएगा बिग बॉस 17 का फाइनलिस्ट

इस खबर को जानते ही आपकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा हम समझ सकते हैं। तो आपकी खुशी को दोगुना करने के लिए बताते चलें कि खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में और कोई नहीं अपने शानदार गेम एंड धाकड़ पर्सनालिटी से हर किसी का दिल जीतने वाले अभिषेक कुमार ही हैं। जी हां कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खबर पर मोहर लगाईं जा रही है कि, अभिषेक खतरों के खिलाडी सीजन 14 के कंफर्म किये जाने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं। हालांकि अभी तक अभिषेक ने इस खबर पर अपना कोई रिएक्शन या अभी तक इसपर कोई पुष्टि नहीं की है।

ये खिलाड़ी भी आ सकते हैं नजर

यहीं अगर बात की जाए कि, अभिषेक कुमार के अलावा शो में और कौन नजर आने वाला है तो, आपको बताते चलें इस सीजन में अभिषेक के कट्टर दुश्मन और ईशा मालिया के एक्स बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल भी नजर आ सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version