Thursday, October 24, 2024
Homeमनोरंजनप्रेगनेंसी में इस तरह स्किन का ध्यान रखती हैं Deepika Padukone, इंस्टेंट...

प्रेगनेंसी में इस तरह स्किन का ध्यान रखती हैं Deepika Padukone, इंस्टेंट ग्लो के लिए आप भी अपनाएं ये टिप्स

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द मां बनने जा रही हैं, आपने उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो तो देखा ही होगा। अगर आप भी प्रेगनेंट हैं और ऐसा ही प्रेगनेंसी ग्लो चाहती हैं तो, आपको बता दें एक्ट्रेस अपने इस ग्लो के लिए कई तरह के टिप्स फॉलो करती हैं। चलिए जानते हैं वह टिप्स क्या हैं और आप उन्हें कैसे अपना सकती हैं।

स्किन का इस तरह ध्यान रखती हैं Deepika Padukone

जल्द मां बनने जा रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी स्किन का खास ध्यान रखती हैं, जिससे उनकी स्किन नैचुरली ग्लो करे। चलिए उनके हिडन स्किन केयर रूटीन पर नजर डालते हैं।

नाईट स्किनकेयर अपनाती हैं दीपिका

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रोज रात, एक स्पेशल नाईट स्किनकेयर अपनाती हैं। अपने इस नाईट स्किनकेयर में वह सबसे पहले मेकअप रिमूव कर देती हैं। मेकअप उतारने के बाद एक्ट्रेस नाईट क्रीम लगाती हैं, जिससे रात में चेहरे को अच्छे से नरिश कर सके।

सनस्क्रीन लगाती हैं एक्ट्रेस

यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस का मानना है कि,हम चाहे घर के अंदर हो या बाहर हमें अपनी स्किन का बचाव करने के लिए पाबंदी से सनस्क्रीन लगानी चाहिए। सनस्क्रीन हमारी त्वाचा को नुकसानदायक रेज से बचाता है।

खुदको हाइड्रेट रखती हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण अपने चेहरे में नैचुरल ग्लो लाने के लिए खुदको ज्यादा से ज्यादा हाइड्रेट रखती हैं। इसी के साथ आपको बता दें एक्ट्रेस खुदको हाइड्रेट रखने के लिए दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करती हैं।

डाइट पर भी देती हैं ध्यान

दीपिका पादुकोण की इस प्रेगनेंसी ग्लो का राज और कुछ नहीं उनका एक हेल्दी डाइट को फॉलो करना है। अपनी इस हेल्दी डाइट के लिए एक्ट्रेस घर का बना खाना जैसे, रोटी, सब्जी, दाल जैसी हेल्दी चीजें खाती हैं।

आप भी अपनाएं ये टिप्स

अगर आप भी जल्द मां बनने वाली हैं और एक ग्लोइंग स्किन की चाह रखती हैं तो, आपको दीपिका पादुकोण का यह स्किनकेयर रूटीन आज से ही फॉलो करना शुरू कर देना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories