मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनTiger 3: क्या दिवाली पर मेकर्स को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई...

Tiger 3: क्या दिवाली पर मेकर्स को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म

Date:

Related stories

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3‘ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। दिवाली के मौके पर फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो मेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। मीडिया सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि टाइगर 3 ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गई है। हालांकि इस बारे में तो कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह किसी टेंशन से कम नहीं है। फिल्म से न सिर्फ फैंस बल्कि हर किसी को भी काफी उम्मीदें थी। ऐसे में अगर फर्स्ट डे ही फिल्म लीक हो जाती है तो यह किसी मुसीबत से कम नहीं है।

मेकर्स का होगा भारी नुक्सान

कहा जा रहा है कि सिनेमा घर में दस्तक देने के चंद घंटे बाद ही फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध हो गई तो ऐसे में जाहिर है कि इसका असर बॉक्स ऑफिस की कमाई पर भी पड़ने वाली है। रिलीज के बाद यह कहा जा रहा था कि फिल्म हजार करोड़ के कलेक्शन में शामिल हो सकती है क्योंकि इससे सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ा है
जहां एक तरफ सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आ रही है तो दूसरी तरफ शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारों की कैमियो एंट्री इसे खास बना रही है। ऐसे में अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो यह बड़ी बात है।

यहां लीक ही फिल्म!

रिपोर्ट की माने तो ‘टाइगर 3’ टोरंट वेबसाइट तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम जैसे प्लेटफार्म पर शेयर किए जा रहे हैं और लोग इसे डाउनलोड भी कर रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज के दिन ही लीक हुई हो लेकिन सिर्फ मीडिया खबरों में ऐसा कहा जा रहा है। एक्शन और इमोशनल कहानी वाली इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह रिलीज के बाद लगातार ट्रेंड में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories