शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनTiger 3 : हवा में बंदूक लहराती दिखीं Katrina Kaif, जोया बनकर...

Tiger 3 : हवा में बंदूक लहराती दिखीं Katrina Kaif, जोया बनकर ‘आग’ से खेलती आएंगी नजर

Date:

Related stories

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3‘ को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। सलमान के लुक को तो टाइगर का मैसेज में जारी कर दिया गया था लेकिन कैटरीना को लेकर फैंस के बीच लगातार क्रेज बरकरार था। अब ऐसे में फैंस का इंतजार खत्म हो गया क्योंकि जोया बनी कैटरीना कैफ अपने अंदाज से एक बार फिर धमाका करने आ रही हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी कर दिया गया है जिसे कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रही हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों के बीच खुमार देखने लायक है।

जबरदस्त है कैटरीना का अंदाज

जहां तक इस पोस्टर की बात करें तो इसे शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा, “आग बनकर आग से लड़ना वह है जोया।” इस पोस्टर में वह फुल टू एक्शन मोड में नजर आ रही है। हाथ में बंदूक लहराकर एक हाथ से रस्सी पकड़ कर बंदूक चलाती हुई कैटरीना को देख लोगों की निगाहें थम गई। उनका जबरदस्त अंदाज और लुक देखने लायक है। पोस्टर में कैटरीना कैफ ब्लैक जैकेट को मैचिंग फिटेड पैंट और बूट्स के साथ कैरी कर रही हैं। वहीं पोनीटेल हेयरस्टाइल उनके लुक को और भी बॉसी बनाने के लिए काफी है।

पोस्टर को देख लोग हैं बेताब

इस पोस्टर को देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। बंदूक चलाती हुई कैटरीना किसी को भी इंप्रेस कर देगी। वहीं जहां तक टाइगर 3 की बात करें तो यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो यह दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को दस्तक दे सकती है। वहीं जहां तक इस फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो यह 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं कैटरीना कैफ के लुक को देखने के बाद फैंस ही नहीं सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। पोस्टर पर करण जौहर ने लिखा, “कैट।” वहीं कबीर खान ने कहा, “लुकिंग ऑसम।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें