शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनTiger 3 Trailer : फैमिली-देश के बीच फंसे सलमान खान, इमरान हाशमी...

Tiger 3 Trailer : फैमिली-देश के बीच फंसे सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ ने लूटी वाहवाही

Date:

Related stories

Tiger 3 Trailer : बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान अपनी टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म Tiger 3 लेकर आ रहे हैं। इसका दमदार ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है। जिसमें सलमान खान के साथ इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते दिखे। ट्रेलर के वीडियो में देखा जा सकता है कि, इमरान हाशमी विलेन का रोल करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं पर सलमान खान के सामने परिवार और देश को बचाने की चुनौती है। कैटरीना कैफ काफी एक्शन मोड में दिख रही हैं।

फिल्म को किसने है बनाया?

एक्शन से भरी इस फिल्म को मनीष शर्मा के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इसके साथ ही आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स के बैनर के तहत इसे प्रोड्यूस किया गया है। टाइगर का पहला पार्ट साल 2012 में आया था। जिसे लोगों द्व्रारा खूब पसंद किया गया। इसके साथ ही साल 2017 मे इसका पार्ट 2 टाइगर जिंदा है आया था। अब 2023 में टाइगर 3 आ रही है। ये फिल्म एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरी हुई है।

टाइगर 3 की रिलीज डेट


ये फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के दिन हिन्दी तेलगू और तमिल जैसी तीन भाषाओं में थिएटर में रिलीज की जाएगी। ईद के बाद सलमान खान ये दिवाली पर अपने चाहने वालों को तहफा दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें