शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनTiger Ka Message: 'टाइगर 3' में Salman Khan ने की कैरेक्टर सर्टिफिकेट...

Tiger Ka Message: ‘टाइगर 3’ में Salman Khan ने की कैरेक्टर सर्टिफिकेट की मांग, स्वैग में बोले- ‘देशभक्त हूं या गद्दार’

Date:

Related stories

Tiger Ka Message: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में टाइगर का मैसेज आ गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने अपने फैंस को खास ट्रीट दी है और कहा ‘जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं।’ आदित्य चोपड़ा के बैनर तले में बनने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस फ्रेंचाइजी को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट बरकरार है। वहीं अब जब टाइगर का मैसेज आ गया है तो फैंस इस फिल्म को देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं।

वीडियो में सलमान की झलक देख फैंस क्रेजी

टीजर की शुरुआत के साथ सलमान कहते हैं, “मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है पर मैं आप सबके लिए टाइगर हूं।20 साल अपना सब कुछ इंडिया की हिफाजत के लिए लगा दिया बदले में कुछ नहीं मांगा। पर आज मांग रहा हूं आज आप लोगों को यह बता रहा हूं कि टाइगर आप सब का दुश्मन है। टाइगर गद्दार है। टाइगर एनीमी नंबर वन है। तो 20 साल की सर्विस के बाद मैं इंडिया से अपने कैरेक्टर सर्टिफिकेट की मांग रहा हूं। मेरे बेटे से मैं नहीं बल्कि इंडिया बोलेगा कि मैं क्या था गद्दार या देशभक्त। जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर होऊंगा नहीं तो जय हिंद।जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं।” इस वीडियो में सलमान खान का अंदाज और स्टाइल काफी अलग और खास है और इसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट तो लाजमी है।

यहां देखें Video:-

कब रिलीज होगी यह फिल्म

जहां तक टाइगर 3 की बात करें तो यह सलमान खान की फ्रेंचाइजी फिल्म है। वाईआरएफ की इस फिल्म के दोनों पार्ट को काफी पसंद किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नज़र आने वाले हैं। वहीं कैमियो किरदार में शाहरुख खान का जलवा देखने को मिलेगा। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघर में दस्तक देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें