रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनTMKOC: सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर मुश्किलों में फंसे प्रोड्यूसर Asit Modi, इस...

TMKOC: सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर मुश्किलों में फंसे प्रोड्यूसर Asit Modi, इस एक्ट्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

Date:

Related stories

Shailesh Lodha: 14 साल TMKOC में काम करने के बाद शैलेश लोढ़ा ने किया शो के मेकर्स पर केस, पैसों को लेकर लगाया आरोप

Shailesh Lodha: शैलेश के शो छोड़ने से पहले से ही उनके और मेकर्स के बीच विवाद की खबरें सामने आ रही थी और शैलेश भी कई मौकों पर असित के ऊपर निशाना साधते नजर आए हैं। शैलेश ने सैलरी के विवाद पर प्रोडक्शन कंपनी पर केस दर्ज कराया है। इस मामले की सुनवाई मई में होगी और अभी शैलेश ने केस के बारे में टिप्पणी करने से इंकार भी किया है।

TMKOC: पिछले लंबे समय से टीवी शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (TMKOC) लोगों को खूब इम्प्रेस कर रहा है। इस शो में कई किरदार आए और गए वहीं सबने लोगों के बीच एक अलग पहचान भी बनाई। इस बीच इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर चर्चा में होती है और ऐसे में हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी मुश्किलों में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर और क्रू मेम्बर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है उन्हें सेट पर सेक्सुअल हैरेसमेंट किया गया है। एक्ट्रेस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस मामले को लेकर पुलिस भी सतर्क है और उन्होंने पूरी सच्चाई बताई है।

मुंबई पुलिस ने कहीं ये बात

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल इस मामले की जांच जारी है और एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। मुंबई पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी और क्रू के कुछ सदस्यों ने उसका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। हमने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

लगाए कई गंभीर आरोप

एक्ट्रेस ने असित मोदी के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि सेट पर उनके साथ बदतमीजी किया जाता था और एक बार असित ने अकेले कमरे में बुलाकर उनके लिप्स पर भद्दे कमेंट्स भी किया था। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि एक दिन छुट्टी लेने के बाद उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था। हालांकि इस मामले में जवाब देते हुए असित ने कहा है कि ये आरोप गलत हैं और उनकी तरफ से लीगल एक्शन लिया जाएगा। गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ फैंस को खूब पसंद है और ऐसे में इस तरह के गंभीर आरोप वाकई चौंकाने वाले हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories