शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनससुराल में झाड़ना चाहती हैं रोब तो, कॉपी करें Nayanthara के स्टाइलिश...

ससुराल में झाड़ना चाहती हैं रोब तो, कॉपी करें Nayanthara के स्टाइलिश साड़ी लुक्स

Date:

Related stories

Nayanthara Skin Care Routine: गुलाब से खिलते चेहरे के लिए अपनाएं ये टिप्स

Nayanthara: बॉलीवुड फिल्म जवान में किंग खान के साथ...

Nayanthara: साउथ के बाद बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी के होश उड़ाने वाली नयनतारा (Nayanthara) अपनी एक्टिंग ही नहीं खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को उभारने के लिए अपनी स्टाइलिंग पर ज्यादा ध्यान देती हैं जिससे वह ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सब में ही हसीन दिखती हैं। यहीं आज हम आपके लिए नयनतारा के बेस्ट साड़ी लुक्स लेकर आए हैं जिसे आप भी अपना सकती हैं।

Nayanthara का साटन साड़ी लुक

नयनतारा अपने इस साटन साड़ी लुक में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही हैं। अपने इस बवाल साड़ी लुक के लिए एक्ट्रेस ने साटन की साड़ी के साथ ज्वैलरी में चोकर और स्टड्स को कैरी किया है। ससुराल में सबसे अलग दिखने के लिए आप एक्ट्रेस का ये लुक अपना सकती हैं।

कॉटन साड़ी लुक

नयनतारा का यह कॉटन साड़ी लुक भी बेहद सुंदर और क्लासी है। अगर आप अपने ससुराल में सुंदर दिख हर किसी को चौंकना चाहती हैं तो आप नयनतारा का यह कॉटन साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में आप भी एक्ट्रेस की तरह ऑक्सीडाइज नेकलेस और बालों में गजरा लगा सकती हैं।

ओर्गेंज़ा साड़ी लुक

एक्ट्रेस अपने इस ओर्गेंजा साड़ी लुक में काफी अट्रेक्टिव दिख रही हैं। ससुराल में अट्रेक्टिव दिख लोगों की अटेंशन गेन करने के लिए आपको नयनतारा का यह ओर्गेंजा साड़ी लुक जरूर अपनाना चाहिए। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए आप कुंदन की ज्वैलरी वेयर कर सकती हैं।

ब्राइडल साड़ी लुक

नयनतारा का यह ब्राइडल साड़ी लुक काफी यूनिक और दिलकश है। अपनी शादी पर हीरोइनों सी हसीन दिखने के लिए आप एक्ट्रेस के इस रेड साड़ी लुक से भी आईडिया ले सकती हैं। यहीं इस लुक में जान डालने के लिए आप लॉन्ग टेल दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories