सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनदीवाना बना देगी Animal फेम Rashmika Mandanna की टॉप 5 परफॉर्मेंस, आज...

दीवाना बना देगी Animal फेम Rashmika Mandanna की टॉप 5 परफॉर्मेंस, आज ही देखें

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में धांसू एंट्री मारने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आए दिन अपने शानदार काम से लोगों का दिल जीत लेती हैं। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस फील्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ खूब गर्दा उड़ने के बाद अब बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान संग नजर आने वाली हैं। अगर अप भी उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं तो, आज हम आपके लिए उनकी टॉप 5 परफॉर्मेंस ढूंढ कर लाए हैं।

Rashmika Mandanna की टॉप 5 परफॉर्मेंस

वैसे तो, एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म से फैंस को खुश कर देती हैं लेकिन, चलिए आज उनकी की टॉप 5 परफॉर्मेंस पर एक नजर डालते हैं।

1. पुष्पा द राइज़

मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म पुष्पा द राइज़ में साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर अल्लू अर्जुन संग नजर आईं थीं। फैंस को दोनों की शानदार केमिस्ट्री और एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। यहीं अब फिल्म का दूसरा पार्ट पुष्पा 2 भी जल्द रिलीज़ होने जा रहा है जिसे देखने से पहले आपको इसका पहला पार्ट जरूर देखना चाहिए।

2. एनिमल

रणबीर कपूर की स्टारर फिल्म एनिमल में एक्टर के साथ-साथ रश्मिका की एक्टिंग और जबरदस्त परफॉर्मेंस को भी काफी ज्यादा सराहा गया। अगर आपने अभी तक इस मूवी को नहीं देखा है तो, आपको आज ही इसे देखना चाहिए।

3 . मिशन मजनू

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस धमाकेदार फिल्म मिशन मजनू में रश्मिका की एक्टिंग और सादगी ने हर कसी का दिल छू लिया था, जिसे आज आप भी देख सकते हैं। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक अंधी लड़की का किरदार निभाया है।

4. गुडबाय

अमिताभ बच्चन और रश्मिका की यह फिल्म गुडबाय एक फैमिली फिल्म है जिसमें, परिवार की परेशानियों और खुशियों को काफी अच्छे से रिप्रेजेंट किया गया है। इस फिल्म में भी एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है जो आपका दिल छू लेगी।

5. गीता गोविंदम

आप सभी की चहीती रश्मिका और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड की यह फिल्म गीता गोविंदम एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे आप अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर अपने टाइम को और भी स्पेशल बना सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories