Home मनोरंजन South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार...

South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

0

Top 5 South Web Series: साउथ की फिल्मों को लेकर दर्शकों का क्रेज और पैन इंडियन इनकी कामयाबी के बारे में तो सब जानते है पर बता दें, साउथ की वेब सीरीज भी लोकप्रियता के मामले में ज्यादा पीछे नहीं है। आज हम आपके लिए लेकर आए है साउथ की टॉप 5 वेब सीरीज जो अपने शानदार कंटेंट के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही है।

पबगोवा देख सकते हैं आप

ये तमिल वेबसीरीज अपनी हटके कहानी के लिए खूब पसंद की जा रही है। इस वेब सीरीज की कहानी एक वर्चुअल गेम प्ले पर आधारित है और जैसा इस गेम में घटित होता है वैसा ही रियल लाइफ में भी हो जाता है। यानी जो हादसे और मौतें गेम में होती है वही असल जिंदगी में हो जाती है। जी 5 पर स्ट्रीम हो रही ये वेब सीरीज आपको शुरू से अंत तक बांधे रखती है।

लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं आप

हॉरर के शौकीन लोगों के लिए ये वेब सीरीज बेहद शानदार है और इसमें काजल अग्रवाल ने लीड रोल निभाया है। इस वेब सीरीज में एक टीवी जर्नलिस्ट की कहानी को दिखाया गया है जो एक घर में भूत होने की कवरेज को लाइव टेलीकास्ट करने की प्लानिंग करती है। इस प्लानिंग में एक के बाद एक हादसे भरपूर हॉरर का माहौल बनाते है। ये वेब सीरीज भी आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते है।

ये भी पढ़ें: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

लॉक्ड को करें एन्जॉय

एम एक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही ये वेबसीरीज एक क्राइम थ्रिलर है। एक घर में फिल्माई गई पूरी सीरीज में कहानी कुछ ऐसी है कि कुछ चोर लूटपाट के इरादे से एक डॉक्टर के घर में घुसते पर निकल नहीं पाते। यहां उनके साथ अजीबोगरीब हादसे होते है और एक के बाद एक हर किसी की मौत होती जाती है।

नवंबर स्टोरी को करें एन्जॉय

ये वेबसीरीज एक तमिल क्राइम थ्रिलर है जिसमे तमन्ना भाटिया ने लीड रोल निभाया है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक राइटर कैसे क्राइम सीन में फंस जाता है और फिर कैसे वो खुद को निर्दोष साबित करता है। ये शानदार वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।

झांसी है काफी डिमांड में 

ये मलयाली वेब सीरीज एक क्राइम ड्रामा है जो सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी याददाश्त खो देती है पर उसे अपना बदला याद रहता है। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Exit mobile version