रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनMet Gala 2024 में हुस्न का दीदार कराने वाली Alia Bhatt के...

Met Gala 2024 में हुस्न का दीदार कराने वाली Alia Bhatt के टॉप 5 ट्रेंडी समर लुक

Date:

Related stories

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शानदार एक्टिंग के बाद फैंस को अपनी क्लासी स्टाइलिंग के लिए काफी पसंद आती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, एक्ट्रेस ने Met Gala 2024 रेड कार्पेट पर अपनी कातिलाना साड़ी लुक से हर किसी के होश उड़ा दीये हैं और जिससे एक बार फिर वह अपने दीवानों के दिलों दिमाग पर छा गई हैं। यहीं अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह काफी सुंदर और ट्रेंडी दिखना चाहती हैं तो, आज हम केवल आपके लिए उनके बेहद स्टाइलिश एंड ट्रेंडी समर लुक्स लाए हैं।

Alia Bhatt के टॉप 5 ट्रेंडी समर लुक

वैसे तो फैंस की लाडली आलिया जो भी पहन लेती हैं वह ट्रेंडी बन ही जाता है लेकिन, चलिए आज उनके टॉप 5 ट्रेंडी लुक्स को देखते हैं जिन्हें आप भी अपना सकती हैं।

1. टॉप विद डेनिम जींस

आलिया भट्ट का यह पैरेट कलर का टॉप विद डेनिम जींस लुक उनपर काफी स्टाइलिश दिख रहा है। यहीं अगर आप भी इस समर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो, उनकी तरह अपने किसी टॉप के साथ डेनिम जींस एंड ग्लासेज को कैरी कर सकती हैं।

2. फ्लोरल प्रिंट ड्रेस विद ब्लेजर

आलिया भट्ट ने अपने इस पार्टी परफेक्ट लुक को क्रिएट करने के लिए फ्लोरल प्रिंट ड्रेस के साथ सेम ब्लेजर को पेयर किया हुआ है। और इसी तरह आप भी इस समर पार्टीज के लिए आलिया के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

3. स्लीवलेस जॉर्जेट ड्रेस

अगर आप इस समर अपनी स्टाइलिंग से हर किसी को जलाना चाहती हैं तो, आपको अलिया का यह स्लीवलेस जॉर्जेट ड्रेस लुक जरूर ट्राई करना चाहिए। यहीं आप भी एक्ट्रेस की तरह अपने लुक को खुली जुल्फों से और भी क्लासी बना सकते हैं।

4. को ऑर्ड सेट

इस समर में स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखने के लिए आप अलिया का यह को ऑर्ड सेट लुक भी रीक्रिएट कर सकती हैं। और इसके लिए आपको कुछ नहीं बस एक क्यूट से को ऑर्ड ड्रेस की जरुरत पड़ेगी।

5. फ्लोरल प्रिंट बलून ड्रेस

एक्ट्रेस की यह फ्लोरल प्रिंट बलून ड्रेस उनपर काफी क्यूट और ट्रेंडी दिख रही है। और अगर आप भी इस समर क्यूट दिखना चाहती हैं तो,अलिया का यह लुक आपके लिए बेस्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories