शुक्रवार, जून 21, 2024
होममनोरंजनफाइटर से लेकर एनिमल तक नेटफ्लिक्स पर ये हैं 2024 की टॉप...

फाइटर से लेकर एनिमल तक नेटफ्लिक्स पर ये हैं 2024 की टॉप 5 सबसे पॉपुलर फिल्में, व्यूज देख लगेगा झटका

Date:

Related stories

Top Netflix Movies 2024: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लोग वेब सीरीज को देखना काफी पसंद करते हैं और पिछले कुछ समय में इसकी लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स फिल्मों को भी रिलीज करने लगे हैं। ऐसे में रिलीज होने के बाद फिल्मों को नेटफ्लिक्स या फिर किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया जाता है। 2024 में रिलीज हुई किन पांच फिल्मों को सबसे ज्यादा प्यार मिला और इन्हें कितनी व्यूज मिले हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से लेकर ऋतिक रोशन की फाइटर तक शामिल है। आइए जानते हैं टॉप 5 फिल्में।

फाइटर

इस लिस्ट में पहले नंबर पर फाइटर फिल्म है जो अनिल कपूर, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर है। 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले इस फिल्म में हवाई एक्शन को भी दिखाया गया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

लापता लेडीज

किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का क्रेज भी लोगों पर खूब देखने को मिल रहा है और यही वजह है कि नेटफ्लिक्स पर दूसरे नंबर पर इस फिल्म का नाम शुमार है।अब तक यह 13.95 मिलियन व्यूज के साथ फैंस के दिलों पर राज कर रही है।

एनिमल

रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी स्टारर इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल ने भी दमदार किरदार निभाया था और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली यह फिल्म जब नेटफ्लिक्स पर आई तो धूम मच गई और इसे अब तक 13.60 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

शैतान

2024 में रिलीज होने वाली आर माधवन, अजय देवगन की हॉरर फिल्म शैतान चौथे नंबर पर शुमार है और इसे नेटफ्लिक्स पर 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

डंकी

अगर टॉप 5 फिल्म की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर ‘डंकी’ को भी काफी प्यार मिला है। 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को 10.80 मिलीयन व्यूज मिल चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories