गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकAirtel Netflix Plan: खुशखबरी! 84 दिनों तक फ्री में नेटफिलिक्स, अनलिमिटेड...

Airtel Netflix Plan: खुशखबरी! 84 दिनों तक फ्री में नेटफिलिक्स, अनलिमिटेड कॉल के साथ रोज मिलेगा 3GB डेटा

Date:

Related stories

AI की है समझ तो हो जाइये तैयार, OTT बेस्ड Netflix कंपनी दे रही है 7.4 करोड़ के सलाना पैकेज का जॉब ऑफर

Netflix: कहा जा रहा है कि आगामी जो दौर होगा वो AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंसस का ही होगा। ऐसे में युवाओं के लिए यह अति आवश्यक है कि वो इस क्षेत्र से संबंधित ज्ञान को अर्जित कर अपने आप को इस काबिल बना ले कंपनियां उन्हें करोड़ों का पैकेज ऑफर कर अपने यहां जॉब दे सके

Netflix के Co-Founder और CEO Reed Hasting के इस्तीफे के बाद ये संभालेंगे कंपनी की कमान

Reed Hasting NetFlix: गुरुवार को अमेरिकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी...

Airtel Netflix Plan: कोरोना के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। उन्हें OTT पर वो सभी चीजें मिल जाती हैं, जिनके लिए थिएटर मोटी कीमत वसूलते हैं। इस लिए यूजर्स किसी ऐसे किफायती रिचार्ज की तलाश में रहते हैं। जिसमें कॉल, SMS के साथ Netflix बिना पैसे खर्च किए मिल जाए।

मुफ्त में लें नेटफिलिक्स का मजा

अगर आप भी किसी ऐसे ही रिचार्ज को कराने की सोच रहे हैं तो Airtel Netflix Plan आपके काफी पैसे बचा सकता है। क्योंकि ये 84 दिनों तक मुफ्त में नेटफिलिक्स तो दिखाएगा ही दिखाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल के साथ रोजाना 3GB डेटा और SMS की सुविधा भी देखा। ये रिचार्ज आपको किफायती कीमत पर काफी ज्यादा सुविधाएं दे रहा है। ये एर प्री-पेड रिचार्ज है।

Airtel 1499 Plan के फायदे

अगर आप 1499 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS के साथ 3GB डेटा फ्री में मिलेगा। नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। Netflix Basic का फ्री एक्सेस मिलेगा। इसे एक समय में एक व्यक्ति HD क्वालिटी में कंप्यूटर, टीवी, टैबलेट या स्मार्टफोन पर चला सकता है। एयरटेल का ये महाबचत प्लान जियो को पूरी टक्कर देता है। अगर आप भी ओटीटी लवर हैं तो इस रिचार्ज का लाभ जल्द से जल्द उठा सकते हैं। इस रिचार्ज को कंपनी के द्वारा कुछ समय पहले ही पेश किया गया है। इस पर यूजर्स का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories