गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनस्ट्रेपलेस टॉप पहनकर समंदर किनारे ख्यालों में खोई नजर आई Tripti Dimri,...

स्ट्रेपलेस टॉप पहनकर समंदर किनारे ख्यालों में खोई नजर आई Tripti Dimri, मैसी बालों के साथ दे रही दिलकश पोज

Date:

Related stories

Tripti Dimri: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से भाभी 2 बनकर चर्चा में आने वाली तृप्ति डिमरी सोशल मीडिया पर फैंस को हर बार हैरान कर जाती है। ऐसे में एक बार फिर समंदर के किनारे वह बाल के साथ खेलती हुई नजर आई और देखने वाले बेहोश हो गए। भाभी 2 ग्लैमरस लुक में छाई हुई है और ऐसे में जिसने भी देखा बस होश गंवा बैठा।

कैपश्न ने जीता दिल

तृप्ति डिमरी के इस वीडियो को देखने के लिए आपको भी सचेत रहने की जरूरत है क्योंकि यह आपको भी दीवाना बना देगी वह भी अपने जबरदस्त अंदाज से। इस वीडियो को शेयर करते हुए तृप्ति ने कैपश्न में लिखा, यह जितना आसान आता है उतना ही आसान हो जाता है।”

कुछ इस तरह लुक को स्टाइल करती दिखीं Tripti Dimri

वीडियो में रेत और समंदर के साथ खेलती हुई नजर आ रही है। तृप्ति इस दौरान अपने कल मेसी हेयर को फ्लॉन्ट करती नजर आई। उन्होंने व्हाइट ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप को नियॉन ट्राउजर के साथ स्टाइल किया है। विदाउट मेकअप उनका यह लुक वाकई काफी क्यूट है। एक्ट्रेस अपने गले में पेंडेंट, छोटे इयररिंग्स और ब्रेसलेट से इस लुक को कंप्लीट कर रही है।

रेत के साथ खेलती दिखीं तृप्ति

वीडियो की शुरुआत होती है तृप्ति से जो समंदर तट पर एक चट्टान पर बैठी हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके पैर रेत में हैं और वह किसी ख्याल में डूबी हुई दिख रही है। वह अपने अलग-अलग एक्सप्रेशन और क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीत रही है। बढ़ रही गर्मी के बीच तृप्ति का यह लुक निश्चित तौर पर पारा बढ़ाने के लिए काफी है और फैंस भाभी 2 को देखने के बाद बेहोश हो गए हैं।

तृप्ति के पास प्रोजेक्ट है लाइनअप

वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति हाल ही में एनिमल फिल्म से चर्चा में आई थी। वहीं उनकी पाइपलाइन में विकी कौशल के साथ ‘बेड न्यूज़’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories