सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरTripti Dimri Viral Video: खूबसूरती ही नहीं फिटनेस से भी कत्ल कर...

Tripti Dimri Viral Video: खूबसूरती ही नहीं फिटनेस से भी कत्ल कर रही ‘एनिमल’ एक्ट्रेस, क्रॉप टॉप में लगाया ग्लैमर का तड़का

Date:

Related stories

Tripti Dimri Viral Video: नेशनल क्रश और एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि फिटनेस से भी लोगों को इंप्रेस करती है। लेकिन क्या आपको पता है की टोंड फिगर की मालकिन खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती है। यही वजह है कि लोग उनके कायल हो गए हैं और हर एक अदा पर जान न्योछावर करने को तैयार होते हैं। इस सबके बीच तृप्ति को स्पॉट किया गया है वह भी जिम सेशन के बाद और उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

जिम स्टाइल पर फ़िदा हुए फैंस

सिर्फ एक फिल्म की वजह से वह आज लोगों के बीच सुर्खियों में रहती है। लोग उनके अंदाज को देखने के लिए लालायित रहते हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तृप्ति को जिम सेशन के बाद स्पॉट किया गया है। इसमें वह ट्रेंडिंग क्रॉप टॉप को ब्लैक जिम पेंट के साथ स्टाइल करती हुई दिखीं है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गॉगल्स और स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया है। उलझे हुए ओपन बालों में तृप्ति की खूबसूरती देखने लायक है और फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। वह कैमरे पर मुस्कुरा कर चली जाती है लोग उन्हें देख घायल हो गए।

फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हुई तृप्ति

जिम सेशन के बाद तृप्ति का स्टाइलिश अंदाज फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और एनिमल एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है। निश्चित तौर पर फिटनेस और स्टाइल के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात दे रही है। यही वजह है कि एक बार फिर नेशनल क्रश बनी तृप्ति डिमरी फिटनेस क्वीन बन गई है। वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कमेंट में प्यार बरसाते हुए नजर आए।

इस फिल्म में दिखेंगी तृप्ति

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना के साथ तृप्ति डिमरी नजर आई थी वह भी खास भूमिका में। अपने छोटे से किरदार से इस फिल्म में उन्होंने जान फूंक दी है और वह लाइमलाइट में आ गई। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ है जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories