रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरKriti Sanon Viral Video: 'क्रू' एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद, ट्रेडिशनल...

Kriti Sanon Viral Video: ‘क्रू’ एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बला की खूबसूरत

Date:

Related stories

Kriti Sanon की बोल्डनेस से धड़का फैंस का दिल, बोले “आप तो हमेशा….

Kriti Sanon: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपनी शानदार...

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Kriti Sanon Viral Video: कृति सेनन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘क्रू‘ रिलीज हुई थी जिसे फैंस से खूब प्यार मिला। वहीं स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में भी कृति सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। इस बीच उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि न सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस बल्कि इंडियन ड्रेस में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। वह अपने लुक से वार करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में आई कृति सेनन और किस लुक की फैंस कर रहे हैं खूब तारीफ।

लाखों फैंस दिल हारने पर मजबूर

दरअसल कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जो विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी करती हुई दिख रही है। उन्होंने लॉन्ग सूट को पेंट और वन साइड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। ओपन शॉर्ट हेयर स्टाइल में उनकी खूबसूरती वाकई काफी खास है। मिडल पार्ट हेयरस्टाइल और स्माइल के साथ इस लुक को उन्होंने ट्रेडिशनल फुटवियर से कंप्लीट किया। वह जिस तरह अपने बालों को संभाल रही है उसे देख लाखों फैंस दिल हारने पर मजबूर हैं।

स्टाइल को ऑन पॉइंट रखना खूब जानती है कृति

इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 7000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन कृति सेनन अपने स्टाइल को ऑन पॉइंट रखना खूब जानती है और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। इस ट्रेडिशनल लुक का वाकई कोई जवाब नहीं है और इस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो पर फैंस की निगाहें अटक गई है।

कृति की फिल्म को फैंस करते हैं खूब पसंद

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन को करीना कपूर और तब्बू के साथ ‘क्रू’ फिल्म में आखिरी बार देखा गया था। इस फिल्म ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं हाल ही में वह शाहिद कपूर के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में भी दिखाई दी थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories