मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनKriti Sanon की बोल्डनेस से धड़का फैंस का दिल, बोले "आप तो...

Kriti Sanon की बोल्डनेस से धड़का फैंस का दिल, बोले “आप तो हमेशा….

Date:

Related stories

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Kriti Sanon: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) आए दिन अपनी क्यूटनेस और बोल्ड लुक्स के लिए पूरे इंटरनेट पर छाई रहती हैं। साथ ही आपको बताते चलें यह पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी बोल्डनेस देख उनके चाहने वालों को उनपर गुस्सा नहीं बल्कि और भी ज्यादा प्यार आता है। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां कृति ने अपनी एक और रीसेंट बोल्ड फोटो को पोस्ट कर अपने दीवानों का दिल धड़का दिया है।

Kriti Sanon ने शेयर बोल्ड तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन कई धमाकेदार फिल्मों से अपने फैंस को खुश करने के बाद आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट वीडियोज और फोटोज को पोस्ट कर उन्हें एंटरटेन करती हैं। और यहीं हर बार की तरह इस बार भी कृति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की जिनमें वह हर बार की तरह काफी बोल्ड और क्यूट नजर आ रही हैं। इस शानदार लुक में एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने पूरे इंटरनेट का पारा बढ़ाने के साथ-साथ अपने दीवानों का पसीना भी छुड़ा दिया है।

एक्ट्रेस की स्टाइलिंग

यहीं अगर बात की जाए कृति के इस लुक के स्टाइलिंग की तो उन्होंने अपने इस बोल्ड लुक को क्रिएट करने के लिए ब्लैक डिज़ाइनर बॉडी फिटेड टॉप और ब्लैक स्मॉल प्लेटेड स्कर्ट को पेयर किया, जो उनपर काफी कूल और बोल्ड दिख रहा है। साथ ही बताते चलें, कृति ने अपने इस लुक को और भी एलिगेंट बनाने के लिए सॉफ्ट कर्ल हेयर्स के साथ हूप इयरिंग्स को कैरी किया है।

धड़का फैंस का दिल

यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, हर बार की तरह इस बार भी कृति सेनन के इस बोल्ड लुक ने उनके दीवानों का दिल धड़का दिया है। जिससे वह सभी उनकी खूबसूरती को देख खुदको रोक नहीं पाए और उनपर तारीफों के फूल बरसाते दिखे। जहां, एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा “आप तो हमेशा ही खूबसूरत दखती हैं। तो वहीं दूसरे ने लिखा “आप ब्लैक में और भी ज्यादा हसीन दिखती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories