रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनक्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon?...

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Date:

Related stories

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इंडस्ट्री की काफी हसीन और शानदार हसीनाओं में से एक है। उनकी पर्सनालिटी को देख और उनके बोले स्टेटमेंट्स को सुन यह साफ होता है कि, वह काफी शांत स्वभाव की हैं। वहीं दूसरी तरफ कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक और तीखे बयानों के चलते खूब सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन, इस बार कंगना नहीं अपनी क्यूटनेक के लिए जानी जाने वाली कृति नेपोतिज्म पर दीये अपने एक कड़वे बयान के लिए चर्चाओं में आ गई हैं। चलिए जानते हैं कि, उन्होंने ऐसा क्या बोला है।

नेपोटिज्म पर Kriti Sanonका बड़ा

दबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत कई बार बॉलीवुड के बेहद मशहूर और पसंद किये जाने वाले स्टारकिड्स और बड़े प्रोड्यूसर्स पर नेपोटिज्म का इल्जाम लगा चुकी हैं। यहीं अब उनकी तरह एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की कई धमाकेदार फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी कृति सेनन ने भी नेपोटिज्म पर एक बड़ा बयान दिया और कहा “अगर आप किसी फिल्म बैकग्राउंड से नहीं आते तो, आपको और लोगों को आपको जानने में और कुछ अच्छा काम लेने में काफी लंबा समय लगता है। लेकिन, यहीं कुछ ऐसे लोग होते हैं जो फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं तो, उनका उस काम में अच्छे न होने पर भी उन्हें काफी अच्छा काम मिलता है।

नहीं मिला लंबे समय तक काम

यहीं इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने आगे बढ़ते हुए अपने वर्किंग एक्सपीरियंस और स्ट्रगल्स को शेयर करते हुए कहा “एक ऐसा टाइम मेरी लाइफ में भी आया जहां मुझे काफी लंबे समय तक कोई अच्छा या ढंग का काम ही नहीं मिल रहा था और इस चीज से मुझे काफी फ्रस्ट्रेशान भी हुई। साथ ही उन्होंने बताया कि, जो कम मैं चाहती थी मुझे नहीं मिलता था लेकिन दूसरों को वो करता देख मैं सोचती थी कि, मैं इसमें अच्छा कर सकती थी। लेकिन मैंने मेहनत की और मैं अपनी लगन से आज यहां तक पहुंची हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories