सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनआपको भी दिलकश बना देंगे Sai Pallavi के ये टॉप 5 ट्रेडिशनल...

आपको भी दिलकश बना देंगे Sai Pallavi के ये टॉप 5 ट्रेडिशनल लुक्स, देखते ही लोग खो बैठेंगे होश

Date:

Related stories

Sai Pallavi: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी नैचुरल ब्यूटी से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। एक्ट्रेस की स्टाइलिंग इतनी सुंदर और क्लासी है कि, हर कोई उनसे इंस्पिरेशन लेना एंड उन्हें फॉलो करना काफी पसंद करता है अब वह चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न। यहीं आज हम आपके लिए उनके दिलश ट्रेडिशनल लुक्स लाए हैं जिन्हें आप भी रीक्रिएट कर सकती हैं।

Sai Pallavi के टॉप 5 ट्रेडिशनल लुक्स

वैसे तो साई पल्लवी अपने सभी ट्रेडिशनल लुक से कहर ढा देती हैं। लेकिन, चलिए आज उनके टॉप 5 ट्रेडिशनल लुक्स पर भी एक नजर डालते हैं।

1. ऑर्गेंजा साड़ी लुक

साई पल्लवी का यह ऑर्गेंजा साड़ी लुक बेहद सुंदर और पार्टीपरफेक्ट है, जिसे आप भी अपने किसी घर में पड़ी ऑर्गेंजा साड़ी से क्रिएट कर सकती हैं। यहीं अपने इस लुक के लिए एक्ट्रेस ने वैवी हेयर्स एंड लाइट मेकअप को चुना जो आप भी फॉलो कर सकती हैं।

2. प्रिंटेड सूट

इस समर को और भी अच्छा बनाने के लिए आप साई पल्लवी के इस कॉटन फ्लोरल प्रिंट सूट लुक को भी ट्राई कर सकती हैं। यहीं एक्ट्रेस की तरह आप भी अपने इस लुक को स्ट्रेट हेयर एंड पिंक ब्लश से प्रीटी बना सकती हैं।

3. बनारसी लहंगा विद गोल्डन दुपट्टा

साई पल्लवी का यह बनारसी लहंगा विद गोल्डन दुपट्टा यंग गर्ल्स को पार्टी में क्लासी एंड डिसेंट दिखाने के लिए बेस्ट है। यहीं आपको बता दें, इस लुक में चार चंद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने कर्ली हेयर एंड गोल्ड की ज्वैलरी को कैरी किया है।

4. स्लीवलेस कुर्ता लुक

अगर आप अपने ऑफिस और कॉलेज आउटफिट के लिए हमेशा परेशान रहती हैं तो, आपको साई पल्लवी का यह येलो स्लीवलेस कुर्ता लुक भी अपनाना चाहिए। यहीं उनके इस लुक को ट्राई कर अप भी उनकी तरह अपने ऑफिस और कॉलेज में स्टाइल मार सकती हैं।

5. स्कर्ट विद कुर्ता लुक

इन दिनों स्कर्ट विद कुर्ता लुक काफी ट्रेंड में है। और अगर आप भी इस समर एक देसी और ट्रेंडी लुक चाहती हैं तो, अप साई पल्लवी का यह ब्लैक स्कर्ट विद फ्लोरल प्रिंट कुर्ता लुक कॉपी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories