शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनTu Jhooti Main Makkar: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं फिल्म,...

Tu Jhooti Main Makkar: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं फिल्म, जानिए कब OTT पर धमाल मचाने आ रहे हैं रणबीर-श्रद्धा

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Tu Jhooti Main Makkar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी नजर आई और फैंस के बीच छा गयी। इस कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा से फैंस को काफी उम्मीदें थी और यही वजह है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शमिल हो गयी है। वहीं, जो लोग अब तक सिनेमाघरों में इस फिल्म को नहीं देख सके हैं उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर धमाल मचाने आएगी। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

कब ओटीटी पर रिलीज हो सकती है फिल्म

रणबीर और श्रद्धा की फिल्म को लेकर यह खबर सामने आई है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए आ रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। वहीं कोई भी फिल्म रिलीज के 45 दिन बाद ही ओटीटी पर आती है और ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों के डिमांड को देखते हुए यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर आएगी । लव रंजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म मई के बाद ओटीटी पर तहलका मचाएगी। फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। वहीं ओटीटी यूजर्स इस बात से काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच पर साउथ स्टार KEERTHY SURESH का बड़ा बयान, ‘मेरे साथ ऐसा होता तो छोड़ देती इंडस्ट्री’

बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बजट की बात करें तो यह करीब 95 करोड़ में बनी है। वहीं फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार हो गयी है और यह अभी भी जारी है। इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर के अलावा अनुभव बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में अनुभव बस्सी का डेब्यू शानदार है वहीं रणबीर की एक्टिंग और लुक को देख फैंस कायल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories