शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनखूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं Tejasswi Prakash, टॉप 5...

खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं Tejasswi Prakash, टॉप 5 हॉट लुक्स देख मचल जाएगा दिल

Date:

Related stories

Tejasswi Prakash: टीवी की मशहूर नागिन उर्फ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपनी शानदार एक्टिंग के बाद लोगों को अपनी खूबसूरती के लिए काफी पसदं आती हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से कई बड़ी बॉलीवुड हसीनाओं को जमकर टक्कर देती हैं। अगर आपको भी उनके हसीन लुक्स पसंद हैं तो, आज हम आपके लिए उनके बेहद हॉट लुक्स लाए हैं, जिसे आपको एक बार तो जरूर देखना चाहिए।

Tejasswi Prakash के टॉप 5 हॉट लुक्स

चलिए अब बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश के टॉप 5 हॉट लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

लॉन्ग टेल कॉम्बिनेशन ड्रेस लुक

तेजस्वी प्रकाश अपने इस लॉन्ग टेल ग्रीन एंड सीवर-गोल्डन कॉम्बिनेशन ड्रेस लुक में बेहद हसीन दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और भी बवाल बनाने के लिए हाई हील्स, साइड पार्टीशन कर्ली हेयर्स और स्टड्स को कैरी किया है।

ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकोन ड्रेस लुक

अगर आप एक पार्टी परफेक्ट लुक चाहती हैं तो, आपके लिए तेजस्वी प्रकाश का यह ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकोन ड्रेस हॉट लुक बेस्ट है। एक्ट्रेस की तरह आप भी एक ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकोन ड्रेस के साथ, गोल्ड ब्रेसलेट, हील्स और वेवी हेयरस्टाइल को स्टाइल कर सकती हैं।

थाई स्लिट वन शोल्डर गाउन लुक

थाई स्लिट वन शोल्डर गाउन लुक में तेजस्वी काफी हॉट एंड अट्रेक्टिव दिख रही हैं। अगर आप भी अट्रेक्टिव दिख लड़कों की अटेंशन गेन करना चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस का यह लुक भी अपनाना चाहिए।

मिनी हॉट ड्रेस लुक

अगर आप एक मिनी हॉट ड्रेस या कोई हॉट लुक ढूंढ रही हैं तो तेजस्वी प्रकाश का यह ब्लैक मिनी हॉट ड्रेस विद स्टॉकिंग लुक आपके लिए परफेक्ट है। इस लुक को क्रिएट करने के लिए आप न्यूड मेकअप, मेसी कर्ली हेयर्स और कुछ ट्रेंडी ब्रेसलेट ले सकती हैं।

गोल्डन मेक्सी ड्रेस लुक

अगर आप मेक्सी ड्रेस में भी हॉट दिखना चाहती हैं तो, आपको तेजस्वी के इस गोल्डन मेक्सी ड्रेस बोल्ड लुक से इंस्पिरेशन लेना चाहिए। इस लुक में आप अपना कर्वी फिगर और खूबसूरती दोनों दिखा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories