रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed ने चम्मचों को पहना, बनाया जबरदस्त ड्रेस

Urfi Javed ने चम्मचों को पहना, बनाया जबरदस्त ड्रेस

Date:

Related stories

Urfi Javed:सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावदे Urfi Javed अकसर अपने अजीब लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं। उनके कपड़ों को देखकर लोगों को समझ ही न हीं आता है कि, उन्होंने कुछ पहना भी है या नहीं। यही वजह है कि, वो जमकर ट्रोल होती हैं और हमेशा ट्रेंडिंग पर बनी रहती हैं। उर्फी को लोग भले ही कितना ही भला-बुरा कहें लेकिन उनका नया लुक लोगों के होश उड़ा देता है और इसे देखने के लिए वो लोग काफी उत्साहित भी रहते हैं। अपने इन्ही फैंस को उर्फी कभी निराश नहीं करती हैं।

Urfi Javed की New Dress लोगों को कर रही हैरान


एक बार फिर से Urfi Javed ने नई अतरंगी ड्रेस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील डाली है। जिसे देखकर लोगों ने सिर पकड़ लिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो पहले प्लास्टिक के खाने वाले चम्मचों को काटती हैं और फिर इन पर लाल कलर का पेंट करती हैं, इसके बाद इसकी झालर बनाकर अपने बदन पर लपेटती हैं। इस दौरान वो काफी जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक अजीब सी पैंट पहनी हुई है।

Urfi Javed के पोस्ट को यूजर्स कर रहे ट्रोल

जो भी इसे देख रहा है उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि, उर्फी ने ये क्या पहना है। उर्फी की इस नई ड्रेस की कुछ लोग काफी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग धन्य बोलकर उसके माता-पिता पर कमेंट कर रहे हैं। उर्फी का ये नया ड्रेस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories