शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनUpcoming web series and movies: अक्टूबर में नेटफ्लिक्स पर बोर होने का...

Upcoming web series and movies: अक्टूबर में नेटफ्लिक्स पर बोर होने का है ‘नो चांस’, सामंथा सहित ये स्टार्स करेंगे एंटरटेन

Date:

Related stories

Upcoming web series and movies in October: ओटीटी के इस दौर में लोग घर बैठकर वेब सीरीज और फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। ऐसे में अक्टूबर का महीना काफी खास होने वाला है क्योंकि इस बार एंटरटेनमेंट का पूरा डोज मिलेगा। जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस महीने कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इन वेब सीरीज और फिल्मों को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी ओटीटी लवर हैं तो इस लिस्ट को जरूर देखें। हम आपको बताने जा रहे हैं टॉप 5 मोस्ट अवेटिंग वेब सीरीज और फिल्म जिसका लोगों के बीच है जबरदस्त क्रेज।

‘खुफिया’ को लेकर लोग कर रहे हैं इंतजार

तब्बू की यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि अमर भूषण के 2012 के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म की कहानी है जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। इस फिल्म में तब्बू रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ रही है और इसमें अली फजल भी दिखाई देंगे। बदला, प्यार, विश्वास और वफादारी के इर्द-गिर्द घूमती इस कहानी को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं।

‘कुशी’ का भी है फैंस को इंतजार

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘कुशी’ सिनेमाघरों में तो रिलीज हो चुकी है लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। यह एक लव स्टोरी है जिसमें शादी संभाल कर रखने के लिए कपल काफी मेहनत करते नजर आते हैं।

‘काला पानी’ को लेकर भी लोग हैं एक्साइटेड

मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर के प्रोजेक्ट का फैंस इंतजार कर रहे थे। कहा जा रहा है कि यह यह 18 अक्टूबर को स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘द फॉल ऑफ़ द हाउस ऑफ उशर’ भी है डिमांड में

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर यह 12 अक्टूबर को दस्तक देने के लिए तैयार है। इस ड्रामा को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लपिन सीजन 3 का भी है जबरदस्त क्रेज

नेटफ्लिक्स पर लपिन के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस मोस्ट अवेटेड सीरीज का अगला पार्ट 5 अक्टूबर को दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें