शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: बिना कपड़ों के लाल परी बनी नजर आई एक्ट्रेस, मास्क...

Urfi Javed: बिना कपड़ों के लाल परी बनी नजर आई एक्ट्रेस, मास्क लुक देख इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: यह सच है कि उर्फी जावेद अपने लुक से लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हर बार सोशल मीडिया पर निशाने पर रहने वाली उर्फी एक बार फिर लाइमलाइट में है। इस बार उनके रिवीलिंग लुक को देख शायद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर उर्फी चाहती क्या है। उन्हें पता है कि लोग उन्हें ट्रोल करने का एक मौका नहीं छोड़ेंगे लेकिन बावजूद इसके वह फैंस को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस बार लाल परी बनकर उर्फी ने अपने रिवीलिंग लुक से फैंस को हैरान कर दिया है।

उर्फी का अंदाज है फिर जुदा

उनका यह अंदाज देख आप भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे यह है क्या। दरअसल लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही है और उन्होंने एक वीडियो के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। आईए देखते हैं यह पोस्ट। जहां तक इस लुक की बात करें तो पहले वीडियो में उर्फी नेट की स्कर्ट के साथ एक लॉन्ग श्रग को कैरी कर रही है जिससे वह बॉडी को परफेक्ट फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को छुपाने के लिए मोतियों का मास्क बनाया है।

क्या है इस लुक में खास

उर्फी जावेद ने अपनी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें श्रग को हटाकर वह अपने बिकनी अंदाज को दिखा रही है। इस नेट के ड्रेस में उर्फी अपना सब कुछ रिवील कर रही है और कपड़े के नाम पर सिर्फ नेट को लपेटकर इसे अलग अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही है। अंडरवियर के नाम पर भी उर्फी ने न्यूड कलर को कैरी किया है और इसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। अपने लुक को उर्फी ने स्टाइलिश बन हेयर और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया।

शेफाली बग्गा ने ली चुटकी

इस लुक को देखने के बाद लोग हैरान रह गए और एक बार फिर ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं। इस पर बिग बॉस 13 में नजर आने वाली शेफाली बग्गा ने कमेंट कर कहा, “राज कुंद्रा से लिया है क्या।” एक और यूजर का कहना है “राज कुंद्रा को यह कॉपी कर रही है”। एक और यूजर ने कहा, “मैडम जी आप क्या करने की कोशिश कर रही हैं।” एक और यूजर का कहना है, “बदनामी का कीड़ा।” तो दूसरे ने कहा, “मेरे पास अल्फाज नहीं है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories