शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनअवार्ड फंक्शन में ब्रेस्ट प्लेट पहन पहुंची Urfi Javed , यूजर्स बोले-किसकी...

अवार्ड फंक्शन में ब्रेस्ट प्लेट पहन पहुंची Urfi Javed , यूजर्स बोले-किसकी लड़की है ये

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपनी अतरंगू अदाओं और अजीब फैशन सेंस के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी हर बार ऐसा कुछ अलग करती हुई नजर आती है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें चाहते हुए भी इग्नोर नहीं कर पाते हैं। ऐसी एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने अपने क्रिएटिव दिमाग से प्लास्टर ऑफ पेरिस का यूज करके एक ब्रेस्ट प्लेट बनाया है। इसी ब्रेस्ट प्लेट को कैरी करके उर्फी जावेद एक इवेंट में नजर आई थी। इस ब्रेस्ट प्लेट को उर्फी ने डार्क ग्रीन साड़ी के साथ पहना हुआ है। यूजर्स ने जब से उर्फी को इस अलग अंदाज में देखा है वह उसे काफी ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : रवीना टंडन की लाडली Rasha Thadani बड़े पर्दे पर एक्शन से उड़ाएंगी गर्दा, जानें किसके साथ करेंगी रोमांस

सोशल मीडिया पर वीडियो किया अपलोड

हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट प्लास्टर ऑफ पेरिस की मदद से बॉडी ब्रेस्ट रेडी करते हुए एक वीडियो शेयर की है। जिसे डिजाइन करने में उर्फी और उसकी पूरी टीम को काफी समय लगा है। पूरी तरह से पीओपी सूख जाने के बाद उसके ऊपर गोल्डन कलर का स्प्रे भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते समय उर्फी ने एक कैप्शन में लिखा कि इसको बनाने में हमें महीने, कई महीने लगे। इस ब्रेस्ट प्लेट को उर्फी ने डार्क ग्रीन रंग की साड़ी के साथ पहन कर एक इवेंट में पहुंची थी। उर्फी को देख वहां पर मौजूद सभी कैमरों की नजर सिर्फ उर्फी के ऊपर ही थी।

यूजर्स ने किया जबरदस्त ट्रोल

वैसे तो उर्फी के द्वारा की गई कलाकारी हर किसी को पसंद नहीं आती है। यदि कुछ लोग उर्फी के अतरंगी दिमाग की प्रशंसा करते हैं, तो कुछ लोग उर्फी के इस नए लुक को देख कर बुहत भड़के हुए हैं। यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया है और बेहद अपत्तिजनक कमेंट्स भी किए हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories