शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनकिसकी टांग से Urfi Javed ने ढका बदन! खुद को कहा 'सिंड्रेला'...

किसकी टांग से Urfi Javed ने ढका बदन! खुद को कहा ‘सिंड्रेला’ तो ठनका लोगों का माथा

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती है। यह बात सच है कि किसी भी चीज से वह ड्रेस बनाकर लोगों को हैरान कर देती है और एक बार फिर वह अलग करती हुई नजर आई। इससे पहले आपने उर्फी को हाथ से अपने बदन को छुपाते हुए तो देखा होगा लेकिन इस बार उर्फी किसी की टांग पकड़कर खुद को कवर करती हुई नजर आई। जी हां, इस लुक को देखने के बाद लोग अपने होश गंवा बैठे हैं और ट्रोलर्स फिर मुंह बनाने पर मजबूर हो गए। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस लुक में।

रिविलिंग लुक में पोज दे रही उर्फी

जहां तक उर्फी के इस लुक की बात करें तो वह ड्रेस के नाम पर मजाक करती नजर आई। एक बार फिर ऑफ ड्रेस होकर वह कैमरे पर खास अंदाज में पोज देती हुई दिखी। उर्फी जावेद बैठी हुई है और उन्होंने अपने हाथों से किसी की टांग को पकड़ कर खुद को कवर किया। इस दौरान वह अपने लुक को रिवील कर रही है। लोगों की निगाहें तो उर्फी जावेद की ड्रेस को ढूंढ रही थी। वहीं हमेशा की तरह मिनिमल ग्लोइंग मेकअप और बन हेयर स्टाइल से लुक को खास टच दे रही है।

लुक को देख यूजर्स रह गए हैरान

लोग ड्रेस को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें नाकामयाबी मिली क्योंकि इस बार उर्फी रिवीलिंग लुक को फ्लॉन्ट कर रही है। वहीं लोगों का ध्यान उनके कैप्शन पर गया जिसमें वह खुद को सिंड्रेला कह रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उर्फी जावेद की चुटकी लेने पर मजबूर हो गए हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “अजीब बेशर्मी है।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “यह खुद का दिमाग लगाती है या कोई टीम बना रखी है।” इन सबके बीच एक और यूजर का कहना है, “किसकी टांग हैं” तो दूसरे ने कहा अलग सिस्टम। एक और यूजर ने कहा, “डर गई मैं एक सेकंड को।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories