शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनदारू पीकर Urfi Javed ने लगाए जमकर ठुमके, कहा मैं पीती नहीं...

दारू पीकर Urfi Javed ने लगाए जमकर ठुमके, कहा मैं पीती नहीं लेकिन…..

Date:

Related stories

Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की वीडियो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस शराब पीती हुईं खूब जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वहीं Urfi Javed का ये मस्ती भरा अंदाज देख फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। पार्टी में एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपने अनोखे फैशन से सबसे अलग दिखाई दे रही हैं।

Urfi Javed ने पार्टी में जमकर लगाए ठुमके

Urfi Javed सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ जबरदस्ती एक्ट्रेस भी हैं, जो आए दिन अपनी अतरंगी लुक्स से सभी को चौंका देती हैं। इसी तरह एक्ट्रेस ने रिसेंटली वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने दोस्तों संग पार्टी को खूब एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस को मस्ती भरा डांस करते भी देखा गया है। उर्फी का ये डांस देख सभी उनके डांस की खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

Urfi Javed को किसने पिलाई शराब


इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा याद रखने लायक एक रात है लेकिन कुछ भी याद नहीं आ रहा….आगे लिखा वेसे तो मैं पीती नहीं हूँ लेकिन ये लोग है हार जबर्दस्ती पीला ही देते हैं। उर्फी की लिखी ये बात वीडियो में सच होती दिखाई दे रही है जहां उनके दोस्त उर्फी को जबरदस्ती पकड़कर शराब पीलाते दिखाई दे रहे हैं। जिसे उर्फी एन्जॉय भी कर रही हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस सभी के साथ खूब पोज देती हुई तस्वीरें भी लेती दिखाई दीं।

पार्टी में Urfi Javed दिखीं सबसे यूनिक

उर्फी जावेद हर बार की तरह इस पार्टी में भी अपने स्वैग में दिखाई दीं, एक्ट्रेस का कलरफुल आउटफिट सबसे अलग दिखाई दे रहा है। जिसमें उर्फी स्टाइलिश बॉडीकॉन ड्रेस स्टाइल करे दिखाई दीं, जिसके साथ हसीना ने बैकलेस स्टाइल फॉलो किया है। साथ ही हाई बन हेयर स्टाल और मिनिमल मेकअप लुक संग अपने लुक को कंप्लीट किया है।

फैंस को भाया उर्फी का अंदाज


उर्फी को वीडियो में खूब एन्जॉय करता देख फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा उर्फी लाखों दिलों की रानी हैं। जो बहुत जल्द कुछ अच्छा पाएंगी, दूसरे यूजर ने कहा बहुत सुंदर। इसी तरह बाकी फैंस ने भी उनकी सुंदरता की तारीफों के फूल बांधे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Afsana
Afsanahttp://www.dnpindiahindi.in
अफसाना डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफ स्टाइल, फैशन और हेल्थ के कैटेगिरी पर लिखती हैं और लोगों तक इन सभी विषय की जानकारी पहुंचाती हैं। इन्होने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई राम लाल आनंद यूनिवर्सिटी से पूरी की है। यह हिंदुस्तान टाइम्स और इंडिया न्यूज़ जैसे प्रतिष्ठानों में काम कर चुकी हैं। पिछले कुछ समय से यह अपनी सेवा डीएनपी न्यूज़ नेटवर्क में दे रही हैं।

Latest stories