बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed ने मछलियों को पकड़कर ब्रालेट की डिजाइन, देख लोग बोले-...

Urfi Javed ने मछलियों को पकड़कर ब्रालेट की डिजाइन, देख लोग बोले- ‘स्टाइल में बेजुबान को मत लाओ’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो आज हर दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। अपनी अतरंगी फैशन सेंस से वह लोगों को भले ही इंप्रेस नहीं कर पाती हो लेकिन इसकी वजह से वह चर्चा में जरूर आ जाती हैं। अगर यह कहें कि उर्फी वह नाम है जिसे आप पसंद या नफरत तो कर सकते हैं लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं। यही वजह है कि वह अपना जलवा दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। एक बार फिर उर्फी आ गई है अपने नए अंदाज के साथ। इस बार शायद देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान क्योंकि उन्होंने अपने लुक के साथ इस तरह किया कुछ खास एक्सपेरिमेंट।

इस मछली वाले लुक को देख लोग रह गए हैरान

जहां तक इस लुक की बात करें तो उर्फी ने पॉलिथीन में पानी भरकर उसमें मछलियों को रखा है और इससे वह ब्रॉलेट को डिजाइन करती हुई दिखी। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिक लोअर से कंप्लीट किया है लेकिन लोगों की निगाहें तो मछली वाली इस ब्रॉलेट पर अटक गई। मछलियों के एक्वेरियम बनकर नजर आ रही उर्फी को देख लोग हैरान रह गए। इस लुक में आप देख सकते हैं कि ब्रॉलेट से मछलियां साफ नजर आ रही है और वह पानी में इधर से उधर जा रही हैंm इस वीडियो को शेयर कर उर्फी ने लिखा, “मछली जल की रानी है।” एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टाइलिश दो चोटी से कंप्लीट किया है और अपनी अदाएं दिखा रही है।

यूजर्स कर रहे हैं उर्फी पर मजेदार कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अपनी फैशन स्टाइल में बेजुबान को मत लाओ।” एक और यूजर ने कहा, “जिसको शर्मिंदा करना आज की उर्फी की कहानी है।” एक और ट्रोलर का कहना है, “ओह नो यह तो आज दुनिया का आठवां अजूबा है।” एक और यूजर का कहना है, “मछली को कैसे पड़ सकती हो” तो एक और यूजर ने कहा, “मछली भी नाराज है और निकलना चाह रही है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories