शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed को बेहोश होने तक मारते थे पिता, दर्दनाक बचपन के...

Urfi Javed को बेहोश होने तक मारते थे पिता, दर्दनाक बचपन के बाद फिर ऐसे किया सपने को साकार

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और फैंस के बीच बने रहने के लिए कुछ भी करती हैं। अतरंगी डिजाइन से ड्रेस बनाकर चर्चा में रहने वाली उर्फी आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं। हालांकि, उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस हर बार फैंस को चौंकाने में पीछे नहीं रहती है। आज कैमरे पर किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी किसी समय में सुसाइड करने का सोच रही थी। अपने पिता द्वारा टॉर्चर किए जाने वाले दर्द को उर्फी कई बार बयां कर चुकी हैं। एक बार फिर उर्फी अपने दर्द को बयां करते हुए कहा है कि यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

पिता ने किया बहुत प्रताड़ित

उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि “मैं लखनऊ में पली-बढ़ी, मुझे समझ नहीं आता था कि मुझे मन मुताबिक कपड़े पहनने से क्यों रोका गया। पापा ने मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया और तब तक पीटते थे जब तक मैं बेहोश नहीं हो जाती थी। मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया। मैं दिल्ली भाग आई। मैं सिर्फ 17 साल की थी और मैंने अपना गुज़ारा चलाने के लिए ट्यूशन लेना शुरू किया। बाद में मैंने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया।”

ये भी पढ़ें: Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

पहचान बनाने के लिए उर्फी कर चुकी हैं कई काम

उर्फी ने आगे कहा कि “जल्द ही, मैंने मुंबई जाकर अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया। मेरे पास रहने के लिए पैसे और जगह नहीं थे इसलिए मैं अपने दोस्तों के घर रहती थी। मैंने छोटे-मोटे काम किए, इंटरव्यू दिए और ऑडिशन भी दिए। कुछ समय बाद मैंने एक टीवी सीरियल में काम किया और फिर बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही मुझे निकाल दिया गया। हाथ में कोई नौकरी नहीं होने के कारण, मैंने उन चीजों के साथ प्रयोग कर ड्रेस बनाना शुरू कर दिया जो मुझे अच्छा लगता था।”

जल्द ही घर खरीद रही हैं उर्फी

उर्फी ने आगे कहा, “मेरी ड्रेस लोगों को पसंद नहीं आई। दुनिया ने मुझे ट्रोल किया और मेरी पसंद को बकवास और अजीब बताया। मुझसे मेरी नैतिकता और कैरेक्टर के बारे में सवाल किया गया था। इंटरनेट पर बिना पहचान वाले लोगों की राय की परवाह न करते हुए, मैं खुद को साबित करती रही और वही किया जो मेरा मन किया। मैंने दूसरे को कुछ सु झाने का मौक़ा नहीं दिया। मैं बहुत जल्द मुंबई में घर खरीद रही हूं।”

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories