शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed को मिला प्यार में धोखा! एक्स को मैसेज करने को...

Urfi Javed को मिला प्यार में धोखा! एक्स को मैसेज करने को लेकर एक्ट्रेस ने दी लोगों को खास सलाह

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं वजह चाहे कुछ भी हो। अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करने वाली उर्फी को इस बार अपने एक्स की याद आ गई है और उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को सलाह देती हुई नजर आई जो अपने एक्स को टेक्स्ट मैसेज करने का सोचते हैं। दरअसल उर्फी जावेद पारस कालनावत संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। हालांकि दोनों अब अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया। वहीं लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद लोग एक बार फिर उर्फी के बॉयफ्रेंड का जिक्र कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है।

क्या उर्फी जावेद धोखा मिलने से है परेशान

दरअसल इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपनी तीन तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इसे फिर से डंप करना।” जहां तक पोस्ट की बात करें तो पहली तस्वीर में उर्फी भगवा कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही है और वह मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दी। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो वह लूज स्वेटशर्ट में किसी वॉशरूम में नजर आ रही है और मिरर सेल्फी ले रही हैं जिस पर लिखा है, “अपने एक्स को मैसेज मत करो।” वहीं तीसरी तस्वीर की बात करें तो वह इसमें अपने मेसी हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट कर रही हैं और इस दौरान काफी अलग दिखाई दी।

क्या एक्स को नहीं भूल सकी उर्फी जावेद

इस पोस्ट को देखने के बाद यही लग रहा है जैसे उर्फी जावेद शायद अपने एक्स को भूल नहीं सकी है। पोस्ट को देखने के बाद एक बार फिर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। खैर उर्फी के लिए यह नई बात नहीं है क्योंकि वह आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस के बीच लाइमलाइट में आ जाती हैं। लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन अपने अंदाज से वह सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। कभी प्लास्टिक की बनी ड्रेस तो कभी तार से बनाई गई ड्रेस में वह अपनी अदाएं दिखाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories