शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनमास्कवुमन बनकर Urfi Javed ने चुराया एलियंस का फैशन! लोग बोले- 'खली...

मास्कवुमन बनकर Urfi Javed ने चुराया एलियंस का फैशन! लोग बोले- ‘खली जी अपना पैंट ढूंढ रहे होंगे’

Date:

Related stories

Urfi Javed: जब भी अजीबोगरीब फैशन की बात आती है तो उर्फी जावेद का नाम तो टॉप पर होता है। यह बात सच है कि अपने अतरंगी फैशन सेंस से वह लोगों को हैरान करने में कभी नहीं हिचकती है बावजूद इसके कि लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी जावेद आ गई है अपने लेटेस्ट लुक के साथ और हर बार की तरह इसे देख लोग फिर हैरान है। उन्होंने अपने फैशन से लोगों को निशब्द कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में है। मास्क वूमन बनी उर्फी जावेद को जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया।

इस फैशन को क्या नाम दें लोग हैं कंफ्यूज

जहां तक उर्फी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ब्रा को मास्क के साथ टीम अप किया है। वहीं उन्होंने नीचे एक लूज पैंट को कैरी किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद बाहर पॉकेट में हाथ रखने की बजाय अंदर रखा और अपने ढीले पैंट को कैमरे पर फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं उर्फी ब्रा लुक को नेट के कपड़े से डिजाइन करती हुई देखी है। खास बात यह है कि वह लेस से अपने सिर के बाल और चेहरे को भी ढक रखा है। इस फैशन को हालांकि क्या नाम दे यह तो उर्फी को ही पता होगा लेकिन इस लुक को देखने के बाद लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं।

वीडियो को देख यूजर्स ले रहे मजेदार चुटकी

Urfi Javed

वीडियो पर उर्फी जावेद को ट्रेलर्स लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “स्वर्गीय दादी जी की पैंट पहनी हुई उर्फी।” एक और यूजर ने कहा, “उधर खली जी अपना पैंट ढूंढ रहे होंगे” तो एक और यूजर का कहना है, “वही तो बोलूं मैं खली सर की पैंट चोरी हो गई थी तो कहां है।” एक और यूजर का कहना है, “काश चंद्रयान की जगह इसरो वाले इसे भेज देते।” एक और यूजर का कहना है कि “फेमस होने के लिए यह पागल हो गई है।” वहीं एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं तो कहीं जिन भूत है करके डर गई बाबा।” एक और यूजर का कहना है यह कौवा क्यों लग रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories