शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed का होली लुक देखने के बाद यूजर्स को लगा झटका!...

Urfi Javed का होली लुक देखने के बाद यूजर्स को लगा झटका! कहा- ‘पिचकारी वाली ड्रेस कहां है दीदी’

Date:

Related stories

Urfi Javed: ओह नो, उर्फी जावेद कैसे बदल गई। क्या यह प्राइम वीडियो पर मिलने वाले प्रोजेक्ट का कमाल है। जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स की आंखें चौंधिया गई है। 2023 में उर्फी जावेद कतरन की बनी हुई ड्रेस पहनकर होली की बधाई देती हुई नजर आई थी लेकिन 2024 में उन्होंने अपने अवतार से लोगों को चौंका दिया। लोग यह मान रहे थे कि इस बार भी उर्फी कमाल करती हुई दिखाई देंगी। दरअसल अतरंगी क्वीन ने कमाल तो किया लेकिन अलग अंदाज में। सोशल मीडिया पर उनका होली वाला लुक काफी चर्चा में है।

होली वाले लुक जो देख लोगों की बोलती बंद

उर्फी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी होली।” उन्होंने बैकग्राउंड में म्यूजिक दिया ‘होली खेले रघुवीरा’ लेकिन लोगों की निगाहें तो वहां अटक गई जहां उर्फी जावेद ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई। एक्ट्रेस लाइट ग्रीन ट्रेडीशनल ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल, नेचुरल लुक के साथ हरे रंग के गुलाल से होली खेलती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद मानो सनसनी मच गई और यूजर्स की आंखें खुली की खुली रह गई।

Urfi Javed के लुक को देख यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा, “कहीं यह उर्फी के शो के सेट से तो नहीं है।” तो एक यूजर ने लिखा, “मैंने पिचकारी वाली ड्रेस की उम्मीद की थी।” एक यूजर ने लिखा, “उर्फी जावेद के लिए आज रिस्पेक्ट तो बनता है यार।” एक यूजर ने लिखा, “हमारी होली तो बेरंग हो गई।” तो एक यूजर ने कहा, “कुछ तो धमाल मचा देती मैडम।” एक ने कहा, “पिचकारी वाली ड्रेस कहां है दीदी।”

काम को लेकर भी चर्चा में रहती हैं उर्फी

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी बहुत जल्द प्राइम वीडियो पर अपने शो ‘फॉलो कर लो ना यार’ को लेकर आ रही है। तो दूसरी तरफ का जा रहा है कि वह एकता कपूर के फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में भी दिखाई देंगी। हालांकि उर्फी की तरफ से अब तक इस बारे में कुछ भी सरप्राइज नहीं दिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories