मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed ने गुड़ियों से बनाई ड्रेस, यूजर्स बोले- 'इन्हें तो कपड़े...

Urfi Javed ने गुड़ियों से बनाई ड्रेस, यूजर्स बोले- ‘इन्हें तो कपड़े पहना देती’

Date:

Related stories

Urfi Javed: अपनी अतरंगी ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद Urfi Javed रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती है। जिसके कारण वो खबरों में आ जाती हैं। लोग इन्हें जितना ज्यादा ट्रोल करते हैं, उतना ही इनके नए पोस्ट का इंतजार भी करते हैं। एक्ट्रेस भी बेझिझक होकर अपने लुक से कोई भी एक्सपेरिमेंट कर लेती है। उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने फैंस के लिए अपना बेहद अतरंगी लुक लेकर आयी हैं।

Urfi Javed ने गुड़ियों से बनाई अनोखी ड्रेस

इस बार उन्होंने अपनी ड्रेस बच्चों की खेलने वाली गुड़ियों से बनाई है। हैरानी कि बात ये है कि, इन डॉल्स को भी उर्फी ने कपड़े नहीं पहनाएं है। जिसके कारण वह ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं। लोग उनसे पूछ रहे है कि, कम से कम इन्हें तो कपड़े पहना देती, वहीं कुछ लोगों का कहना है डॉल को तो छोड़ देती।

उर्फी ने नए लुक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकती है कि, उन्होंने बाल बांधे हुए हैं और बहुत ही शॉर्ट टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही स्कर्ट के रुप में गुड़ियों को लटकाया हुआ है। उर्फी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, I wore too much so had to make the dolls strip ! यानि की मैंने बहुत ज़्यादा पहना इसलिए गुड़िया के कपड़े उतारने पड़े!

वीडियो देख भड़के यूजर्स

उर्फी ने लोगों के सवालों का जवाब अपने कैप्शन पर दिया है। इस ड्रेस को देख हमेशा की तरह इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। कुछ लोग उर्फी की इस कलाकारी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories