गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनआखिरकार कौन है भोजपुरी की Urfi Javed जो बोल्डनेस से लगा देती...

आखिरकार कौन है भोजपुरी की Urfi Javed जो बोल्डनेस से लगा देती हैं आग, इन फोटोज में पार कीं हदें

Date:

Related stories

Bhojpuri Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में होती हैं। वह भले ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हो लेकिन यह बात भी सच है कि उन्हें अब कई एक्ट्रेसेस कॉपी भी करती हैं। उर्फी ने अजीबोगरीब स्टाइल से अपनी एक पहचान बनाई है। यह तो बात हुई उर्फी जावेद की लेकिन क्या आपको भोजपुरी की उर्फी जावेद को जानते हैं। क्या आपको पता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक उर्फी जावेद है जो बोल्डनेस के मामले में कई हसीनाओं को मात देती हैं। अगर नहीं तो आइए जानते हैं कौन है भोजपुरिया उर्फी जावेद और आखिर क्यों हैं चर्चा में।

इस हसीना को फैंस बोलते हैं भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट हसीनाओं की बात बात करें तो इसमें एक नाम है श्वेता शर्मा जो फैंस को बोल्डनेस से बेकाबू करने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। अगर आप इस इंडस्ट्री को फॉलो करते हैं तो आपको बेहतर पता होगा कि एक्ट्रेस का जादू किस कदर फैंस पर बरकरार है। श्वेता फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और हर दिन लाइमलाइट में होती हैं। फैशन की बात करें तो एक्ट्रेस अलग स्टाइल की ड्रेस में नजर आती हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाती हैं श्वेता

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। अगर आप एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट्स को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि श्वेता बोल्डनेस के मामले में उर्फी से दो कदम आगे है। एक्ट्रेस की हर तस्वीर पर हजारों लाइक्स हैं और लोग उन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं। दावा है कि अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो एक नजर श्वेता के सोशल मीडिया पर डाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories