सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed के इस इच्छाधारी लुक को देख खौफ में आए लोग,...

Urfi Javed के इस इच्छाधारी लुक को देख खौफ में आए लोग, कहा- ‘नागमणि सीरियल की चुड़ैल लग रही हो’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: अतरंगी लुक से हमेशा लोगों को इंप्रेस करने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में है और वजह है फिर से अतरंगी स्टाइल। इस स्टाइल को फ्लॉन्ट कर उर्फी जावेद ने इस बात को साबित कर दिया कि वह हर बार कुछ अलग करना खूब जानती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने डेमन अंदाज से लोगों को डरा रही हैं। इस लुक को देखने के बाद लोग शॉक्ड हैं क्योंकि उर्फी का यह एक्सपेरिमेंट किसी ने सोचा भी नहीं होगा। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

अलग लुक देख चौंक गए लोग

जहां तक उर्फी जावेद के इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि वह वीडियो में वह ‘अप्सरा अली’ गाने को बैकग्राउंड में बजा रही हैं। उन्होंने अलग डिजाइन वाले ब्लेजर और कट पैंट से इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस इस दौरान अपने बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही है और उनके इस ब्रॉलेस अंदाज को देख लोग चौंक गए हैं। एक्ट्रेस गोल्ड नेकलेस और इयररिंग्स से इस लुक को कंप्लीट कर रही हैं और डेमन मेकअप से इसे अलग अंदाज दे रही हैं।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

उर्फी के इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “अब आई तुम अपनी असली रूप में।” एक और यूजर ने कहा, “यह तो नागमणि सीरियल की चुड़ैल लग रही है।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “ओ मोरी मैया जो का देख लियो।” एक यूजर ने कहा, “चामुंडा लग रही।” एक और यूजर ने कहा, “आज पहली बार असली रूप में आई हो इच्छाधारी दीदी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें