रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 Final: Rishabh Pant के नाम से चिढ़-चिढ़ाई उर्वशी रौतेला, चालाकी...

IPL 2023 Final: Rishabh Pant के नाम से चिढ़-चिढ़ाई उर्वशी रौतेला, चालाकी से कराई पत्रकार की बोलती बंद

Date:

Related stories

IPL 2024: DC पर छाए संकट के बादल; कप्तान Rishabh Pant पर लगा एक मैच का बैन और फाइन

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पाँचवें नंबर...

IPL 2023 Final: भारतीय क्रिकेट ऋषभ पंत का नाम अक्सवर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जाता है। पिछले कुछ समय से क्रिकेट के गलियारो में इन दोनों का नाम काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहा है। वहीं उर्वशी भी फैंस को अलग-अलग प्रकार की हरकते कर के पंत की तरफ अपने नाम को जोड़ने की कोशिश करती है। लेकिन, इस बार अभिनेत्री पंत को लेकर किए गए सवाल को लेकर बचती हुई नजर आई। वहीं उन्होंने दिल्ली की जगह इस बार किसी दूसरी टीम को अपनी मनपसंदीदा टीम बताया है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो पंत को नजरअंदाज करती हुई नजर आ रही है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

उर्वशी ने पंत को किया नजरअंदाज

IIFA 2023 में फैंस के सिर पर आईपीएल का खुमार जमकर सिर चढ़कर बोल रहा है। आबु धाबी में आयोजित इस अवॉर्ड प्रोग्राम में हर कोई आईपीएल की ही बात कर रहा है। वहीं इस दौरान उर्वशी रौतेला क्रिकेटके रंग में ज्यादा मधहोश नजर आई। दरअसल, इस शो में एक पत्रकार पंत को लेकर उर्वशी से सवाल जवाब करते हुए नजर आए है। हालांकि, चालाक उर्वशी भी बढ़ी ही गजब तरीके से इन सभी सवालो से आसानी से बचते हुए दिखाई दी। रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि पंत की हेल्थ के लिए क्या बोलना चाहोगी। इस पर जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा कि हम या बॉलीवुड की बात करने आए है क्रिकेट की नहीं। इसके बाद पत्रकार ने एक बार फिर से उनसे इसी टॉपिक पर सवाल किया। लेकिन, इस बार भी उन्होंने सवाल को इग्नोर कर दिया।

Also Read: New Parliament Building Inauguration: नया संसद भवन हुआ राष्ट्र को समर्पित, दोपहर 12 बजे दूसरा चरण, शामिल होंगी देश विदेश की ये हस्तियां

ये टीम है उर्वशी के फेवरेट

इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें पत्रकार ने उर्वशी की फेवरेट टीम के बारे में पूछा है। जिस पर उन्होंने कहा कि, मेरी फेवरेट टीम चेन्नई सुपर किंग्स है वह इस साल खिताब जीतने वाली है। क्योंकि उसमें एमएस धोनी है। वहीं इतना कहते ही उन्होंने इसके बाद कुछ सवालो को इग्नोर भी किया। गौरतलब है कि ऋषभ पंत के एक्सिंटेड के बाद दोनों को लेकर खेल जगत में काफी ज्यादा बातचीत कही जा रही थी। हालांकि, इन सब बातो के बीच पंत ने इनमें से किसी भी बात का कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories