शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकयूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने...

यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

Equator 0.75 Inverter AC: अगर आप कोई ऐसा एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, जिसे आप अपने साथ कहीं ले जा सकते हैं, तो फ्लिपकार्ट पर Equator कंपनी का 0.75 वाला पोर्टेबल इनवर्टर AC खरीद सकते हैं। इस एसी पर 41 प्रतिशत की छूट के साथ कई तरह के आफर भी दिए जा रहे हैं। यह पोर्टेबल एसी यूनिट ऑन-द-गो कूलिंग के लिए यानी कहीं भी आप इस एसी से हवा खा सकते हैं। इसकी इन्वर्टर टेक्नोलॉजी कम बिजली और धीमे शोर से इसका संचालन करती है। आप एसी को आप अपने हिसाब से सुविधाजनक बनाने के लिए पूरे कमरे का तापमान और पंखे की स्पीड सेट कर सकते हैं। तो आइए इस Equator कंपनी के 0.75 Ton वाले Portable Inverter AC की सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Equator 0.75 टन पोर्टेबल इनवर्टर एसी की स्पेसिफिकेशन

ColorSilver
BEE Rating Year1
Capacity in Tons0.75 Ton
TypePortable
Model NameOAC2500
BrandEquator

Equator 0.75 टन पोर्टेबल इनवर्टर एसी की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ये एसी 49000 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है, लेकिन आप ये एसी 41 फीसदी छूट के साथ केवल 28490 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एसी Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का 1500 रुपये तक ऑफ मिल सकता है। ऐसे ही कई बैंक ऑफर भी इस पर दिए जा रहे हैं। ऐसे ही IDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसकी पेमेंट करने पर भी 10 फीसदी का 1250 रुपये तक ऑफ भी मिल सकता है। इस एसी को आप 974 रुपये की शुरूआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एसी पर कई तरह के और भी बैंक ऑफर दिए जा रहे हैं और इनकी ज्यादा जानकारी के लिए आप Flipkart पर जाएं। ये एसी Flipkart पर Equator 0.75 Ton Portable Inverter AC – Silver  (OAC2500) के नाम से रजिस्टर्ड है। Flipkart पर मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories